Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यAtique Ahmad: अतीक अहमद की फिर बढ़ी धड़कनें, अहमदाबाद से दोबारा प्रयागराज...

Atique Ahmad: अतीक अहमद की फिर बढ़ी धड़कनें, अहमदाबाद से दोबारा प्रयागराज लाने की तैयारी, जानिए अब किस केस में पेशी ?

मंगलवार को एक बार फिर यूपी से लेकर गुजरात की साबरमती जेल (Sabarmati Jail) तक हलचल है। वजह है यूपी पुलिस का वैन लेकर साबरमती जेल पहुंचना। गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmad) को दोबारा यूपी लाया जा सकता है। हालांकि अबकी बार भी केस उमेश पाल वाला ही है। पिछली बार अतीक को उमेश पाल अपहरण केस में यूपी लाया गया था और इस बार उमेश पास मर्डर केस (Umesh pal murder case) में यूपी लाने की तैयारी है। उमेश पाल मर्डर केस में भी अतीक अहमद (Atique Ahmad) को आरोपी बनाया गया है और वारंट लेकर यूपी पुलिस (UP Police) अतीक को गिरफ्तार करने पहुंची है।

सोशल मीडियो पोस्ट

साबरमती जेल में कागजी कार्रवाई में जुटी यूपी पुलिस

यूपी पुलिस ने अतीक (Atique Ahmad) को कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद किसी भी वक्त अतीक को यूपी के लिए रवाना किया जा सकता है। हालांकि ये अभी साफ नहीं है कि अतीक को सड़क मार्ग, रेल मार्ग या फिर हवाई मार्ग से यूपी लाया जाएगा। मगर यूपी पुलिस जिस तरह वैन लेकर पहुंची है, माना जा रहा है कि अतीक (Atique Ahmad) को एक बार फिर सड़क मार्ग से ही गुजरात से लेकर यूपी तक की दूरी तय करनी होगी। हालांकि संभावना ये भी है कि अतीक को साबरमती जेल से ही वर्चुअल तरीके से कोर्ट में पेश किया जाए।

पिछली बार यूपी लाते वक्त खौफ में था अतीक

पिछली बार अतीक को जब प्रयागराज (Prayagraj) पेशी के लिए लाया जा रहा था, तब उसने एनकाउंटर (encounter) की आशंका जताई थी। पूरे रास्ते भर अतीक के चेहरे पर खौफ दिखता रहा। इस खौफ के चक्कर में अतीक का बीपी इतना बढ़ गया था, कि डॉक्टर बुलवाना पड़ा था। अतीक को पिछली बार उमेश पाल अपहरण केस में पेश किया गया था। कोर्ट ने उसे दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। उसके बाद अतीक(Atique Ahmad) को साबरमती जेल (Sabarmati Jail) पहुंचा दिया गया था। हालांकि साबरमती जेल (Sabarmati Jail) पहुंचने के बाद अतीक ने कहा था कि वो कोर्ट के फैसले को चैलेंज करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular