Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यAtiq returns to Sabarmati jail: गुजरात वापस जाने के नाम पर बेचैन...

Atiq returns to Sabarmati jail: गुजरात वापस जाने के नाम पर बेचैन हुआ अतीक, जानिए डॉक्टरों ने नॉर्मल करने के लिए क्या किया

गैंगस्टर, माफिया, सफेदपोश गुंडे अतीक अहमद को UP पुलिस प्रयागराज से लेकर अहमदाबाद की साबरमती जेल के लिए मंगलवार रात करीब 8.30 बजे बजे रवाना हो गई। लेकिन प्रयागराज से निकलने से पहले माफिया अतीक अहमद का BP बढ़ गया। कभी दूसरों को आतंकित करने वाला अतीक सज़ा मिलने के बाद खुद इतना आतंकित हो गया कि उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया। जिसके बाद पुलिस ने उस दवाई दी। अतीक को दवाई लेने के बाद थोड़ा आराम महसूस हुआ, तब जाकर पुलिस ने साबरमती कूच करने का फैसला किया। पुलिस उसे लेकर टीम चित्रकूट रवाना हो गई।

कोर्ट में पेशी के बाद अतीक अहमद

अतीक को मंगलवार को ही उमेश पाल अपहरण केस में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। हालांकि, सजा के बाद दोपहर साढ़े तीन बजे अतीक को नैनी जेल वापस लाया गया था। लेकिन उसे जेल के अंदर नहीं ले जाया गया बल्कि 5 घंटे तक जेल वैन में ही बिठाए रखा गया जो नैनी प्रिज़न के बाहर खड़ी थी। दरअसल, सीनियर जेल सुपरिटेंडेंट शशिकांत सिंह ने अतीक को जेल में लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि अतीक को नैनी जेल में लेने का कोई आदेश नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular