Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यAtiq's brother-in-law had given shelter to Guddu Muslim: अतीक अहमद के बहनोई...

Atiq’s brother-in-law had given shelter to Guddu Muslim: अतीक अहमद के बहनोई पर पुलिस का शिकंजा, गुड्डू बमबाज़ को घर में पनाह देने का आरोप

PRAYAGRAJ, UP: खबरों के मुताबिक अतीक अहमद के बहनोई अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को शरण दी थी, जो उमेश पाल की हत्या के मामले में आरोपी है। घटना के बाद से ही पुलिस गुड्डू की तलाश कर रही थी। पुलिस को गुड्डू के अखलाक के घर में होने की सूचना मिली, जिसके बाद उन्होंने छापा मारा और गुड्डू मुस्लिम के मददगार डॉ. अखलाक को गिरफ्तार कर लिया गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अखलाक का गुड्डू के साथ संबंध दिखाया गया है। माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक अहमद ना केवल उमेश पाल की हत्या की साजिश में शामिल था, बल्कि उसने फरार शूटर की मदद भी की थी। उमेश पाल की हत्या के दौरान बमबाजी करने वाले गुड्डू मुस्लिम को उसी ने शरण दी थी। मेरठ से डॉ. अखलाक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने रविवार को उसे जेल भेज दिया। उसके मोबाइल से मिली जानकारी के आधार पर फरार शूटरों की तलाश चल रही है। पता चला है कि उमेश पाल की हत्या के बाद तीसरे दिन शूटर मेरठ पहुंचे थे। यही नहीं वो डॉ.अखलाक के घर पर रुके थे।

इसी कथित वीडियो में दिख रहा है गुड्डू मुस्लिम

अतीक के नौकर ने बताई शाइस्ता परवीन की खौफनाक सच्चाई

गुड्डू मुस्लिम से पहले अतीक के एक नौकर को STF ने दबोचा था। कौशांबी का रहने वाले शाहरुख को अरेस्ट किया गया था। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ था। जानकारी के मुताबिक शाहरुख ने अरमान के भाई को शाइस्ता से रुपये लेकर दिये थे। अतीक के भरोसेमंद नौकर शाहरुख ने बताया है कि 24 फरवरी को चकिया से निकलने से पहले असद के कहने पर क्रेटा कार में उसने ही राइफल लाकर रखी थीं। उसने बताया है कि उसी क्रेटा कार में असद के साथ साबिर और अरबाज़ बैठकर निकले थे। शाइस्ता परवीन ने उसे 50 हजार रुपये दिए थे और वो पैसे शूटर अरमान के भाई को देने को कहा था। शारूख ने बताया कि क्रेटा कार के अलावा मोटरसाइकिल से गुड्डू मुस्लिम और अरमान थे और दूसरी मोटरसाइकिल से विजय चौधरी और गुलाम हसन हमले के लिए निकले थे। STF को शारुख ने बताया है कि जब ये शूटर हमला करने निकल रहे थे, तब अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन भी वहीं मौजूद थी।

उमेश पाल की हत्या से इलाके में तनाव का माहौल है। सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और पुलिस स्थिति पर कड़ी नजर रख रही है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच कर रही है। इस घटना से लोगों में अशांति है और अधिकारी इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular