Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यAtique Ahmed: गुजरात पुलिस को डरा रहे अतीक अहमद के तोहफे? साबरमती...

Atique Ahmed: गुजरात पुलिस को डरा रहे अतीक अहमद के तोहफे? साबरमती जेल में सेटिंग का क्या था बनारसी दांव ?

यूपी के डर और दहशत का दूसरा नाम कहा जाना वाला माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) मिट्टी में मिल गया। मगर उसकी जड़ें कितनी गहरी थी, इसकी तस्दीक आए दिन होते नए-नए खुलासे कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब नया खुलासा ये हुआ है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेश के बाद जब माफिया अतीक अहमद को 2019 में गुजरात की साबरमती जेल (Sabarmati Jail) में ट्रांसफर किया गया था तो सबकुछ सेट करने के लिए उसने तोहफे (Gift) का सहारा लिया था।

किस-किस तक पहुंची कीमती बनारसी साड़ी?

खबर है कि अतीक ने अपनी करीबी से महंगी बनारसी साड़ियां (Banarasi Sarees) बंटवाई थी, ताकि जेल में उसे कोई दिक्कत न हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक के इस करीबी ने गुजरात में तमाम पुलिस अधिकारी (Police Officer) और एक पूर्व मंत्री को कीमती बनारसी साड़ियां गिफ्ट की थी। ताकि अतीक जेल में आराम से रह सकी। कहा तो यहां तक जा रहा है कि ये करीबी बरेली (Bareilly) में हुए शूटआउट (Shoot out) में मारा गया था।

दबी जुबान में बनारसी साड़ियों की खूब चर्चा !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात के पुलिस महकमे (Police Department of Gujarat) में इन बनारसी साड़ियों की खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि महंगी बनारसी साड़ी महकमे के उन सीनियर अधिकारी तक भी पहुंची थी, जो रिटायर हो चुके हैं। मगर अतीक की हत्या होने और बनारसी साड़ी की चर्चा होने के बाद से घबराए हुए हैं। जिन-जिन तक ये तोहफा पहुंचा वो सभी काफी बेचैन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular