Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यAtique Ahmed is about to reach Prayagraj: पुलिस वैन के साथ कुछ...

Atique Ahmed is about to reach Prayagraj: पुलिस वैन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि डर गया अतीक, जानिए गाड़ी से उतरते वक्त क्या बोला माफिया

PRAYAGRAJ: उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी माफिया अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश पुलिस किसी भी वक्त गुजरात से प्रयागराज लेकर पहुंच जाएगी। प्रयागराज में जेल भी तैयार है और सेल भी। अदालत में अतीक की पेशी होगी और फिर पूछताछ। अतीक अहमद को लेकर आ रहा पुलिस का काफिला यूपी के झांसी पहुंचा था। यहां पुलिस लाइन में करीब डेढ़ घंटे रुकने के बाद प्रयागराज की ओर रवाना हुआ। काफिला जालौन में भी कुछ देर रुका और गाड़ी में डीजल भरवाकर प्रयागराज के लिए कूच कर गया। अतीक को ला रहा पुलिस का काफिला खबर लिखे जाने तक बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर था। अतीक अहमद जिस पुसि वैन में है उसका नंबर UP 70 AG 4078 है।

सोशल मीडिया पोस्ट

अतीक अहमद गुजरात की साबरमती जेल से रविवार शाम करीब सवा 6 बजे बाहर आया और पुलिस वैन में सवार हुआ था। इसका बाद उसे लेकर निकला पुलिस का काफिला उदयपुर से होते हुए चित्तौड़गढ़, फिर कोटा में रुकने के बाद बारां होते हुए मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा। शिवपुरी में डीज़ल भरवाने के बाद अतीक को लेकर पुलिस की करीब 9 बजे झांसी पहुंची, जबकि 12 बजे काफिला जालौन पहुंच गया। अतीक अहमद को नैनी जेल में रखा जाएगा। 28 मार्च को उसे प्रयागराज के स्पेशल MP/MLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। अतीक के काफिले के साथ उसकी बहन और वकील भी चल रहे हैं।

सोशल मीडिया पोस्ट

माफिया अतीक अहमद की वैन मध्य प्रदेश के शिवपुरी की सीमा में प्रवेश करते ही गाय से टकराई। इस दुर्घटना में गाय की मौत हो गई। अतीक अहमद की वैन पलटने से बच गई। दरअसल, अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा वहां अचानक वैन के सामने एक गाय आ गई और वैन से टकरा गई, जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सोशल मीडिया पोस्ट

अतीक अहमद को डर है कि उसके साथ विकास दुबे जैसा हाल हो सकता है। रविवार को साबरमती से निकलते वक्त अतीक अहमद ने अपनी हत्या का शक जताया था। लेकिन आज शिवपुरी में मूछों को ताव देकर अतीक अहमद बोला कि डर काहे का है। इस बीच उमेश पाल की पत्नी का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि मेरे पति के हत्यारों को सजा मिले। ये भी कहा कि पति के साथ जैसा हुआ अतीक के साथ भी वैसे ही हो, पति के हत्यारों को फांसी की सजा मिले। उमेश पाल की मां शांति देवी ने भी अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular