Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यAtique Ahmed Shooter: लॉरेंस बिश्नोई के चक्कर में हुई अतीक-अशरफ की हत्या...

Atique Ahmed Shooter: लॉरेंस बिश्नोई के चक्कर में हुई अतीक-अशरफ की हत्या ? शूटर्स ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

माफिया अतीक अहमद (Atique ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf ahmed) को गोलियों से छलनी करने वाले शूटर्स ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। शूटर्स ने कहा कि वो लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से काफी प्रभावित थे और उसी के जैसा बनना चाहते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटर्स ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का इंटरव्यू देखा था। उन्होंने जो हिन्दुत्व की बातें की उससे वो काफी प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद वो लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के फैन बन गए थे।

मास्टरमाइंड का पता लगाने में जुटी पुलिस

पूछताछ में ये भी सामने आया कि तीनों शूटर्स (shooters) में सबसे खतरनाक सनी सिंह है। उस पर दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। सनी ने ही बाकी शूटर्स को हत्या के लिए मोटिवेट किया और अपने साथ लाया। अब पुलिस तीनों शूटर्स से आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस हत्याकांड के पीछे के मास्टरमांइड का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

कानपुर से भी जुड़ रहे तीनों शूटर्स के तार

अतीक-अशरफ हत्याकांड (Ateeq-Ashraf murder case) के तार कानपुर से भी जुड़े दिख रहे हैं। खबरों के मुताबिक पूछताछ में शूटर्स ने ये भी खुलासा किया है कि उन्हें कानपुर के शातिर बदमाश बाबर ने ही पिस्तौल और हथियार मुहैया कराए थे। बाबर हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया है। बाबर का अतीक की हत्या में कितना हाथ है। फिलहाल पुलिस ऐसे कई बिन्दुओं को लेकर जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular