Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यAtique's lawyer attacked at home: अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को...

Atique’s lawyer attacked at home: अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को निपटाने की साजिश?, क्या है बमबाजी के वीडियो का सच?

अतीक (Atique ahmed) और अशरफ अहमद (ashraf ahmed) का केस लड़ रहे वकील विजय मिश्रा (Advocate Vijay Mishra) के घर पर कथित रूप से बम से हमला किया गया। विजय मिश्रा के घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने बम फेंका। बताया जा रहा है कि बम से किसी को कोई नुकसान तो नहीं हुआ। लेकिन इलाके में दहशत में फैल गई। जिस वक्त बम फेंका गया उस वक्त विजय मिश्रा के परिवार की औरतें घर के अंदर मौजूद थीं। बम फेंके (bomb attack) जाने के बाद गली में धुआं उठता दिखा। जानकारी के मुताबिक विजय मिश्रा का घर कर्नलगंज इलाके में है।

बम फेंके जाने की घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की थ्योरिज सामने आने लगीं। कुछ लोगों ने कहा कि बमबाज़ी की ये वारदात अतीक के वकील विजय मिश्रा को डराने के लिए की गई। खुद विजय मिश्रा के पिता दयाशंकर मिश्रा सामने आए और इसे डराने वाली वारदात करार दिया।

दयाशंकर मिश्रा के दावों का पुलिस ने खंडन कर दिया। प्रयागराज पुलिस (prayagraj police) की मानें तो देसी बम उनके घर को टारगेट कर नहीं फेंका गया था। बल्कि कुछ युवकों ने आपसी विवाद में बमबाज़ी की इस वारदात को अंजाम दिया था। प्रयागराज के कमिश्नर ऑफ पुलिस (Prayagraj Police Commissioner) ने कहा कि, कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने के पीछे आपसी विवाद है। हर्षित सोनकर, आकाश सिंह, छोटू रानू नामक लोगों की रौनक यादव नाम के शख्स के साथ कुछ विवाद हुआ था। जिसके कारण हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक पर बम से हमला किया। लेकिन किसी को चोट नहीं आई। पुलिस के मुताबिक हमला दयाशंकर मिश्र के घर के सामने गली में हुआ है और ये अफवाह (Rumor )फैल गई कि हमला दयाशंकर मिश्र के ऊपर हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular