Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यAtique's Secret Diary: शाइस्ता के मायके से मिली अतीक की 'सीक्रेट डायरी',...

Atique’s Secret Diary: शाइस्ता के मायके से मिली अतीक की ‘सीक्रेट डायरी’, क्या पुलिस को मिल गया शाइस्ता तक पहुंचने का रास्ता?

गैंगस्टर से माफिया बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश अब भी जारी है उत्तर प्रदेश पुलिस ने शाइस्ता की खोज के लिए 50 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है। वहीं, यूपी एसटीएफ (UP STF) समेत जांच एजेंसियां अगल-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने कौशांबी (Kaushambi) में छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक वहां से 9 महिलाओं को हिरासत में (women in custody) लिया गया है। पुलिस फिलहाल इन महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

शाइस्ता परवीन, अतीक की पत्नी

बेटे और पति के कब्र पर आ सकती है शाइस्ता परवीन!

दरअसल पुलिस को शक है इन्हीं महिलाओं ने माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) को शरण दी थी। दूसरी तरफ यूपी पुलिस की टीम सादी वर्दी में कसारी-मसारी के कब्रिस्तान (Kasari-Masari Graveyard) में तैनात है। पुलिस को शक है कि शाइस्ता परवीन अपने शौहर अतीक अहमद (Atique Ahmed) और बेटे असद अहमद (Asad Ahmed) की कब्र पर आ सकती है।

अतीक अहमद और बेटा असद (फाइल फोटो)

लेकिन, उमेश पाल हत्याकांड की साज़िश रचने की आरोपी शाइस्ता परवीन बेहद शातिर है। वो बार-बार अपना ठिकाना बदल रही है। वो मोबाइल फोन और सिमकार्ड भी बदल रही है। लिहाज़ा पुलिस ने उसकी तलाश के साथ-साथ शाइस्ता की मदद करने वालों की पहचान करनी शुरु कर दी है।

अतीक अहमद की डायरी

पुलिस के हाथ लगी अतीक की सीक्रेट डायरी

यूपी पुलिस शाइस्ता परवीन के मायके तक पहुंच गई जहां उसे एक ऐसी डायरी (Secret Diary) मिली जिसमें अतीक की काली कमाई (black money) और उसके करीबियों का पूरा ब्योरा है। माफिया अतीक अहमद के ससुर के घर हुई छापेमारी के दौरान पुलिस को एक डायरी बरामद हुई है, जिसमें अतीक के कई करीबियों और मददगारों के नाम दर्ज हैं। सूत्रों के मुताबिक….

  • डायरी में पांच राज्यों में अतीक के फैले कारोबार की फेहरिस्त है
  • रियल एस्टेट और होटल के कारोबार से जुड़े अतीक के करीबियों का भी जिक्र है
  • गुजरात, राजस्थान, मुंबई, एमपी और दिल्ली में मौजूद बेनामी कंपनियों का ब्योरा है
  • जिन फर्जी कंपनियों के सहारे पूरा साम्राज्य खड़ा किया गया उन कंपनियों का भी जिक्र डायरी में है
  • शेल कंपनियों से करोड़ों के लेन-देन की भी तमाम जानकारी इस डायरी में है
  • इस डायरी में अतीक के सभी करीबियों के फोन नंबर भी मौजूद हैं

शाइस्ता के मायके से मिली इस डायरी में कौशांबी से लेकर प्रयागराज तक एक हज़ार बीघा से ऊपर की ज़मीन पर तमाम प्रोजेक्ट्स से जुड़े लेन-देन की डीटेल्स भी है। वहीं मौके से पुलिस ने अतीक के साले ज़की अहमद का आधार कार्ड भी बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular