Friday, June 21, 2024
Homeराज्यAtique's son Ali Ahmed will take revenge: बदले की आग में जल...

Atique’s son Ali Ahmed will take revenge: बदले की आग में जल रहा अतीक का बेटा! जानिए जेल में अली अहमद ने ऐसा क्या किया कि खौफ में आए कैदी

माफिया अतीक अहमद (Atique ahmed) अब अतीत बन गया। उसके साथ उसका भाई अशरफ अहमद (ashraf ahmed) भी मारा गया और बेटा असद अहमद (asad ahmed) भी पुलिस की गोली से ढेर हो गया। मगर माफिया की मौत क्या अब राहत और सुरक्षा की पूरी गारंटी देती है? ये सवाल इसलिए क्योंकि खबर है कि नैनी जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा अली अहमद (Ali Ahmed) बदले (revenge) की आग में जल रहा है।

अतीक का बेटा अली अहमद

पिता, चाचा और भाई की मौत से बौखलाया अली अहमद

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक पिता अतीक अहमद, चाचा अशरफ अहमद और भाई असद अहमद की मौत से अली अहमद बौखलाया हुआ है। उसका गुस्सा सातवें आसमान पर है। वो रोज जेल में चिल्ला-चिल्लाकर पिता के हत्यारों से बदला लेने की बात कह रहा है। तीनों हत्यारों को जान से मारने की बात कह रहा है। वो कह रहा था कि आने दो यहीं उनका हिसाब किताब करूंगा। तीनों शूटर्स (shooters) को छोड़ूंगा नहीं। अली के इस गुस्से से जेल में बंद दूसरे कैदी खौफ में हैं। हालांकि जेल प्रशासन ने इन सब बातों की पुष्टि नहीं की है।

जेल में अली के सिर पटकने का क्या है सच ?

खबर तो यहां तक सामने आई थी कि अली अहमद दीवार पर जोर-जोर से अपना सिर पटक भी रहा है। उसकी इस हरकत से वो घायल भी हो गया था। मगर जेल प्रशासन ने इस खबर का खंडन किया और कहा कि अली अहमद सुरक्षित है।

अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों शूटर

जेल प्रशासन ने शूटर्स को किया दूसरी जेल में शिफ्ट

उधर, जेल प्रशासन ने तीनों शूटर्स की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें सोमवार को ही नैनी जेल (Naini jail) से प्रतापगढ़ जेल (Pratapgarh jail) शिफ्ट कर दिया था। नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली अहमद के आलावा बड़े पैमाने पर अतीक के गुर्गे बंद हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि ये सब तीनों शूटर्स को कहीं नुकसान न पहुंचा दे। बता दें कि शनिवार रात जब अली अहमद को पिता और चाचा की हत्या की खबर मिली थी तो वो बेहोश हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular