Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यAtique's son Ali injured or not: अतीक के बेटे अली ने खुद...

Atique’s son Ali injured or not: अतीक के बेटे अली ने खुद को किया घायल? माफिया पिता और चाचा की मौत से सदमे में है अली?

NAINI, PRAYAGRAJ: नैनी सेंट्रल जेल में बंद अतीक अहमद का बेटा अली (ALI AHMED) बिल्कुल ठीक है। उत्तर प्रदेश में महानिदेशक कारागार कार्यालय ने सोमवार को इस बात को स्पष्ट किया कि उसके बारे में मीडिया में प्रसारित कुछ खबरें झूठी हैं। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे अली अहमद ने प्रयागराज (PRAYAGRAJ) के नैनी केंद्रीय कारागार (NAINI CENTRAL JAIL) में एक दीवार पर अपना सिर पटक कर खुद को घायल कर लिया। रिपोर्ट्स में कहा गया कि उसे जेल से अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां वो बंद है।

अतीक अहमद के बेटे अली की तस्वीर/ नैनी जेल में बंद है अली

अतीक के 5 बेटों के साथ क्या हुआ, कौन किस अपराध में काट रहा है जेल की सज़ा ?

अतीक अहमद के पांच बेटे थे। सबसे बड़ा उमर है जो 2018 में लखनऊ के एक व्यवसायी मोहित जायसवाल (MOHIT JAISWAL) से जबरन वसूली, मारपीट और अपहरण के आरोप में लखनऊ जेल (LUCKNOW JAIL) में बंद है। उसने पिछले साल अगस्त में सीबीआई के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। जबकि अली अतीक का दूसरा बेटा है। वो प्रयागराज की नैनी जेल में एक प्रापर्टी डीलर (PROPERTY DEALER) से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में बंद है। उसके खिलाफ फिरौती का एक और हत्या के प्रयास का एक मामला भी दर्ज है। झांसी मुठभेड़ (JHANSI ENCOUNTER) में मारा गया असद (ASAD AHMED) अतीक अहमद का तीसरा बेटा था। उसके दो नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में हैं। उन्हें अतीक के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लाया गया था।

पुलिस कस्टडी में अतीक का बेटा अली, काली टी शर्ट और ब्लू जींस में

बेटे की कब्र के बगल में दफनाया गया माफिया अतीक

रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ उर्फ खालिद अजीम को उनके पैतृक गांव में दफनाया गया। उन्हें उनके बेटे असद अहमद की कब्र के पास सुपुर्द-ए-खाक किया गया, जिसे शनिवार को उसी कब्रिस्तान में दफनाया गया था। 13 अप्रैल को झांसी जिले में पुलिस मुठभेड़ में असद अपने एक सहयोगी (शूटर) गुलाम मोहम्मद समेत मारा गया था।

अतीक अहमद और उसके बेटे असद अहमद की तस्वीर/ दोनों मारे जा चुके हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular