Tuesday, May 21, 2024
Homeराज्यBageshwar Dham Sarkar: पटना में बागेश्वर बाबा को घेरने की तैयारी? जानिए...

Bageshwar Dham Sarkar: पटना में बागेश्वर बाबा को घेरने की तैयारी? जानिए किस मामले में धीरेन्द्र शास्त्री पर लग सकता है जुर्माना

पटना (Patna) के नौबतपुर (Naubatpur) में इन दिनों जन सैलाब आया हुआ है। यहां 13 मई से आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Acharya Dhirendra Krishna Shastri) की कथा चल रही है, जो कि 17 मई तक चलेगी। लाखों की संख्या में श्रद्धालु आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने आ रहे हैं, उन्हें अपनी समस्याएं बता रहे हैं। तो दूसरी तरफ बिहार की ट्रैफिक पुलिस (Bihar Traffic Police) कुछ और ही तलाश रही है। आरोप है कि 13 मई को पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) से निकलते समय ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन (Violation of Traffic Rules) किया गया।

सांसद मनोज तिवारी के साथ धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

कार में सीट बेल्ट पहनी थी या नहीं इसकी हो रही जांच

दरअसल 13 मई को जब धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पटना आए थे तो बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) खुद कार चलाकर बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) को पटना एयरपोर्ट से होटल पनाश तक ले गए थे। ट्रैफिक SP का कहना है कि ऐसी शिकायत मिल रही है कि इस दौरान उन्होंने सीट बेल्ट (Seat Belt) नहीं पहनी थी।

ट्रैफिक SP ने DSP को इस बात की जांच के आदेश दिए हैं कि क्या सांसद मनोज तिवारी और बागेश्वर बाबा ने सीट बेल्ट पहनी थी। बता दें कि कार चलाने के दौरान सीट बेल्ट नहीं बांधने पर 1 हजार रुपए जुर्माने (Fines) का प्रावधान है।

बाबा के दरबार में उमड़ रही भक्तों की भीड़

भीषण गर्मी में भी धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने, उनके प्रवचन सुनने के लिए लोगों का मजमा लगा हुआ है। पहले ही दिन से बाबा बागेश्वर धाम से मिलने के लिए भक्त उत्सुक हैं। कार्यक्रम 17 मई तक चलने वाला है।

लोगों का प्रेम देखकर गदगद हुए बागेश्वर बाबा

बिहार में लोगों के प्रेम को देखकर बाबा भी बेहद खुश हैं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ट्वीट किया कि ‘बिहार पटना में का बा, बागेश्वर सरकार बाबा बा…..पटना में तो हमारे सरकार ने गर्दा उड़ाकर रखा है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular