Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यBareilly: अधेड़ शाह आलम के षड़यंत्र में फंसी नाबालिग हिन्दू लड़की, रेप...

Bareilly: अधेड़ शाह आलम के षड़यंत्र में फंसी नाबालिग हिन्दू लड़की, रेप के बाद इरफान और नदीम के हवाले किया, बरेली से काशीपुर और नोएडा तक दरिंदगी

बरेली (Bareilly) की रहने वाली 17 साल की हिन्दू लड़की 50 साल के शाह आलम (Shah Alam) में चंगुल में फंस गई। बताया जा रहा है कि वो उसे पिछले 4 महीने से फोन कॉल कर रहा था। उसे बहकाता रहा, ब्रेन वॉश (brain wash) करता रहा। 17 साल की लड़की जब उसके झांसे में आ गई तो बहाने से बुलाया और फिर अगवा कर (Kidnap) काशीपुर (Kashipur) ले गया। हिन्दू नाबालिग लड़की (Hindu Minor Girl) के साथ उसने बंधक बनाकर रेप (Hostage Rape) किया और फिर इरफान (Irfan) और नदीम (Nadeem) नाम के हैवानों के हवाले कर दिया। दोनों आरोपियों ने भी नाबालिग के साथ दरिंदगी की।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि शाह आलम ग्राम प्रधान का ससुर है, वो उसे काफी समय से फोन कर रहा था। जान पहचान होने के कारण को उससे बात करने लगी, मगर उसे उसके इरादों की भनक नहीं थी। 6 जून को शाह आलम ने जरूरी बात करने के बहाने बुलाया। जैसे ही लड़की गांव के बाहर पहुंची, उसने कार में खींच लिया। अपहरण कर उत्तराखंड के काशीपुर ले गया। वहां बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन शाह आलम ने अपने ही गांव के रहने वाले इरफान उर्फ बाबू को फोन कर बुलाया। उसने भी दुष्कर्म किया। इरफान शाह आलम का पड़ोसी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

रेप के बाद इरफ़ान ने पीड़िता को नदीम को सौंप दिया। नदीम पीड़िता को नोएडा (Noida) ले आया, जहां एक होटल में रखकर उसने रेप किया। रेप के बाद नदीम ने पीड़िता को 500 रुपए देकर काशीपुर की ट्रेन पर बिठा दिया। पुलिस ने लड़की को काशीपुर स्टेशन (Kashipur Station) से बरामद किया। पीड़िता के पुलिस के दिए बयान के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ पूर्व में दर्ज अपहरण की प्राथमिकी में सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो (Gang Rape, Paxo) की धाराएं बढ़ा दीं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (All three accused arrested) भी कर लिया है।

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मुख्य आरोपी शाह आलम पर पहले से 5 केस दर्ज हैं। इनमें हत्या, अपहरण और जुआ जैसे मामले शामिल हैं। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि शाह आलम गांव के प्रधान का रिश्तेदार है। उसने पहले भी गांव में एक और हिन्दू लड़की का अपहरण कर रेप किया था। लेकिन उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

प्रतीकात्मक तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular