Friday, June 21, 2024
Homeराज्यBhim Army Chief Attacked: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद पर जानलेवा हमला,...

Bhim Army Chief Attacked: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद पर जानलेवा हमला, जानिए बीच सड़क पर गोलीकांड की पूरी कहानी

भीम आर्मी (Bhim Army) चीफ चंद्रशेखर आज़ाद (Chandrashekhar Azad) पर कुछ अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया। उन्हें निशाना बनाकर गोली चलाई गई। गोली उनकी कमर को छूकर निकली। उनकी जान बाल-बाल बच गई। गोलीकांड के बाद चंद्रशेखर को देवबंद (Deoband) के स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त चंद्रशेखर आज़ाद की गाड़ी पर हमला हुआ उस वक्त वो देवंबद में अपनी पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर जा रहे थे।
सफेद रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार चंद्रशेखर आज़ाद अपने समर्थकों के साथ देवबंद की ओर जा रहे थे, तभी किसी ने उनपर गोली चला दी। गोली के निशान ना सिर्फ चंद्रशेखर के शरीर पर दिखे, बल्कि गाड़ी के अगले दरवाज़े और सीट पर भी नज़र आए। पुलिस (UP Police) के मुताबिक चंद्रशेखर आज़ाद पर हमला करने वाले लोग एक कार में आए थे। हमलावरों की गाड़ी पर हरियाणा का नंबर था।
पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश कर रही है। चेक पोस्ट लगाए गए हैं और हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। पुलिस की मानें तो हमलावर हाई-वे से टर्न लेकर भाग गए हैं, इसके बावजूद उन्हें दबोचने की कोशिश की जा रही है। मौके से सबूत भी बटोरे गए हैं। वहीं आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्य्क्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि उनके एक साथी को भी गोली लगी है। चंद्रशेखर आज़ाद ने ये भी कहा कि वो संवैधानिक रूप से अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। 
भीम आर्मी चीफ का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular