Tuesday, May 21, 2024
Homeराज्यBihar: अमित शाह ने नीतीश पर किया वार, लालू ने 2024 चुनाव...

Bihar: अमित शाह ने नीतीश पर किया वार, लालू ने 2024 चुनाव के लिए भरी हुंकार

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर सीधा हमला बोला। दिल्ली से वर्चुअल मोड पर पूर्णिया में महागठबंधन की एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी जाति और धार्मिक आधार पर देश को विभाजित करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी और RSS देश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ हैं। प्रसाद हाल ही में सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण की सफल सर्जरी के बाद देश लौटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि…

''नरेंद्र मोदी वही कर रहे हैं जो RSS चाहता है। किसी का सम्मान नहीं किया जा रहा है, वो (BJP) लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं और संविधान की उपेक्षा कर रहे हैं। हम सभी एकजुट होंगे और देश को बचाने के लिए लड़ेंगे। लोकतंत्र और संविधान तभी रहेगा, जब हम और हमारा देश रहेगा, भारत को तोड़ा नहीं जा सकता।''
महारैली को संबोधित करते लालू प्रसाद यादव

लालू ने 2024 के लिए ठोंकी ताल, अमित शाह ने याद दिलाया जंगलराज

लालू प्रसाद यादव ने इस दौरान कहा कि, बीजेपी और आरएसएस अल्पसंख्यकों और समाज के कमजोर तबकों के खिलाफ हैं। हम (महागठबंधन) 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनावों में भाजपा का सफाया कर देंगे। लालू प्रसाद यादव की यह टिप्पणी ऐसे दिन आई है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम चंपारण जिले के लौरूइया में एक रैली में बिहार को ‘जंगलराज’ में धकेलने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया, जिसके लिए वो राज्य में पूर्ववर्ती राजद-कांग्रेस शासन को जिम्मेदार ठहराते थे। उन्होंने RJD के साथ JDU के गठबंधन की तुलना पानी के साथ तेल मिलाने के प्रयासों से की।

सोशल मीडिया पोस्ट

नीतीश ने बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दलों से की अपील

पूर्णिया में महागठबंधन (महागठबंधन) की रैली को संबोधित करते हुए, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जोर देकर कहा कि अगर कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल एकजुट होकर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी 100 से कम सीटों तक सीमित हो जाएगी। वहीं उन्हीं की पार्टी के लल्लन सिंह ने कहा लालू प्रसाद यादव की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि बिहार में लालू की वजह से जंगलराज नहीं बल्कि सामाजिक न्याय की स्थापनी हुई, और ये बात बीजेपी नहीं समझ सकती।

सोशल मीडिया पोस्ट
अमित शाह ने नीतिश को निशाने पर लिया और कहा कि, हर तीन साल में नीतीश कुमार जी को प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है लेकिन जनता एक बार फिर से 2024 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।
सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular