Tuesday, May 21, 2024
Homeराज्यBihar: बाल-बाल बचे सीएम नीतीश कुमार, औरंगाबाद में समाधान यात्रा के दौरान...

Bihar: बाल-बाल बचे सीएम नीतीश कुमार, औरंगाबाद में समाधान यात्रा के दौरान फेंकी गई कुर्सी

समाधान यात्रा पर औरंगाबाद गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कुर्सी फेंकी गई। ये घटना बारूण के कंचनपुर में हुई। कुर्सी की एक टांग मुख्यमंत्री के चेहरे के पास से गुजरती हुई सुरक्षाकर्मी के हाथ में आई। कुर्सी फेंके जाने की घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई। मंच से कुर्सी फेंके जाने वाले का नाम बताने की गुजारिश भी की गई मगर कोई कुर्सी फेंकने वाले को पहचान नहीं पाया।

सीएम नीतीश कुमार अपनी समाधान यात्रा के दौरान अलग-अलग जिलों के गांवों में जाकर विकास कार्यों का मुआयना कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो बारूण के कंचनपुर गांव गए थे। यहां मुख्यमंत्री को पंचायत भवन का उद्घाटन करना था। उद्धाटन के बाद जब वो जायजा ले रहे थे तो इसी दौरान किसी ने उन पर कुर्सी फेंक दी। जो उनके सामने गिरी। यहां लोगों की काफी भीड़ थी और लोगों के हाथों में दर्जनों आवेदन थे।

बताया जा रहा है कि लोग सीएम नीतीश कुमार से अपनी समस्याओं को लेकर मिलना चाहते थे। मगर सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे रोक लिया, जिससे लोग नाराज हो गए और वहां कुर्सियां तोड़ डाली। इसी दौरान किसी ने टूटी हुई कुर्सी सीएम की तरफ फेंक दी। ऐसे में सीएम की सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई। इससे पहले भी नीतीश कुमार पर हमला हो चुका है। समाधान यात्रा को लेकर थ्री लेयर सिक्योरिटी का इंतजाम किया गया है, बावजूद इसके ऐसी घटना तैयारियों पर सवाल खड़े करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular