Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यCar-School bus collision on Delhi-Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसा नहीं हत्या,...

Car-School bus collision on Delhi-Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसा नहीं हत्या, गलत साइड से आती बस और कार की टक्कर, 6 लोगों की मौत का ज़िम्मेदार कौन?

मंगलवार सुबह गाजियाबाद (Ghaziabad) के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर एक कार (Car) और स्कूल बस (School Bus) के बीच टक्कर (collision) में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस स्टेशन (Crossing Republic Police Station area) इलाके के पास NH-9 पर लालकुआं से दिल्ली जाने वाली लेन पर हुआ। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शव कार में बुरी तरह फंस गए और पुलिस अधिकारियों को उन्हें बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी देखी गई। जानकारी के मुताबिक गेट को कटर से काटकर एक शव को कार से बाहर निकालना पड़ा। वहीं, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
दुर्घटना का दहलाने वाला वीडियो
अतिरिक्त डीसीपी (Traffic) रामानंद कुशवाह के मुताबिक, दुर्घटना सुबह करीब 6 बजे हुई जब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक TUV कार एक स्कूल बस से टकरा गई। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। बस चालक दिल्ली के गाज़ीपुर से CNG लेने के बाद गलत दिशा से आ रहा था। टीयूवी मेरठ की ओर से आ रही थी और गुरुग्राम की ओर जा रही थी। इसमें बस ड्राइवर की गलती थी क्योंकि वो दिल्ली से गलत दिशा से आ रहा था। उसे पकड़ लिया गया है। कार में सवार लोग एक ही परिवार के सदस्य थे।
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सड़क दुर्घटना (Road Accident) में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। सीएम कार्यालय ने ट्विटर पर लिखा, "दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायल लोगों को उचित इलाज प्रदान करने का निर्देश दिया है।"
योगी आदित्यनाथ के दफ्तर का ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular