Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यChhattisgarh Murder Case: इश्क में तकरार, शहबाज़ ने प्रेमिका पर पेचकस से...

Chhattisgarh Murder Case: इश्क में तकरार, शहबाज़ ने प्रेमिका पर पेचकस से किए 51 वार, जानिए छत्तीसगढ़ की दहला देने वाली वारदात की पूरी कहानी

छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को मारने के लिए पेचकस (Screwdriver) से 51 बार वार किया। सिर्फ इसलिए क्योंकि उसे लगा कि उसका किसी और के साथ संबंध है। मृतका की पहचान नीलम कुसुम पन्ना और आरोपी शाहबाज के रूप में हुई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

दोस्ती में दरार के बाद शहबाज़ ने किया पेचकस से वार

कोरबा के सीएसईबी थाना क्षेत्र की पंप कॉलोनी निवासी नीलम की पहले बस कंडक्टर का काम करने वाले शाहबाज के साथ दोस्ती हुई। लेकिन, ये दोस्ती विवाह के मुकाम तक पहुंच पाती उससे पहले ही दोनों के बीच रिश्ते खराब होने लगे। नौबत यहां तक आ गई कि नीलम और शहबाज़ के बीच बातचीत भी कभी-कभार होती। हालांकि, जैसे-जैसे समय बीतता गया, दोनों के बीच बातचीत भी होने लगी। दोनों एक बार फिर करीब आ गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर

शहबाज़ और नीलम की दोस्ती एक बार फिर से परवान चढ़ रही थी। नीलम भी खुश थी। लेकिन, शहबाज़ को कुछ खटक रहा था। दरअसल, शहबाज को शक होने लगा था कि नीलम किसी और से प्यार करती है। पिछले साल क्रिसमस के एक दिन पहले शाहबाज गुजरात से कोरबा पहुंचा और तुरंत नीलम कुसुम के घर चला गया। कुसुम घर में अकेली थी। शहबाज़ और कुसुम में झगड़ा हो गया। उसके बाद शाहबाज ने पेचकस से कुसुम के सीने में 34 और पीठ में 16 बार वार किया। पुलिस ने जब शहबाज़ को पकड़ा तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। वो गुजरात से हवाई जहाज से छत्तीसगढ़ पहुंचा था, जिसकी पुष्टि पुलिस द्वारा कुसुम के कमरे से बरामद बोर्डिंग पास से भी हुई थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ में हर दिन कम से कम तीन हत्या और बलात्कार के मामले होते हैं दर्ज

- जुलाई 2022 में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसे मौत की सजा दी गई थी।

- रायपुर में एक और मामला कमलेश साहू के साथ प्रेम संबंध रखने वाली महिला अर्चना साहू का है। अर्चना की हत्या कमलेश ने की थी क्योंकि उसे लगा था कि उसका अफेयर चल रहा है।

- राज्य की राजधानी में अपनी शादी के रिसेप्शन के दिन एक युवा जोड़े के बीच कथित तौर पर झगड़ा हो गया। अपनी होने वाली पत्नी की हत्या करने के बाद उस व्यक्ति ने बाद में अपनी जान भी ले ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular