Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यControversy over BJP leader's Muslim son-in-law: बीजेपी नेता की बेटी की शादी...

Controversy over BJP leader’s Muslim son-in-law: बीजेपी नेता की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, लोगों याद आई ‘द केरल स्टोरी’, जानिए नेताजी ने क्या दी सफाई

UTTARAKHAND: बीजेपी नेता और पौड़ी (Pauri) के पालिकाध्यक्ष यशपाल बेनाम (Yashpal Benam) की बेटी की शादी (Daughter’s Marriage) इन दिनों चर्चा में है। शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल बीजेपी नेता (BJP Leader) यशपाल बेनाम (Yashpal Benam) की बेटी की शादी एक मुस्लिम परिवार (Muslim Family) में हो रही है। उनकी बेटी मोनिका (Monica) की शादी अमेठी के रहने वाले रईस अहमद के बेटे (Rais Ahmed’s son) मोनिस अहमद (Monis Ahmed) से हो रही है। ऐसे में शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

बीजेपी नेता की बेटी की शादी का कार्ड

इस शादी को कोई इसे धर्म (Religion) से जोड़कर देख रहा है तो कोई किसी तरीके से। कई लोगों को इस शादी में खूब सुर्खियां बटोरी रही फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की झलक दिख रही है। अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद अब बीजेपी नेता यशपाल बेनाम का बयान सामने आया है।

बीजेपी नेता यशपाल बेनाम

बीजेपी नेता यशपाल बेनाम ने मुस्लिम दामाद पर क्या कहा?

बीजेपी नेता यशपाल बेनाम ने कहा कि ये 21वीं सदी है और बच्चों को अपने फैसले लेने का पूरा हक है। इस पर किसी को भी एतराज नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग क्या कह रहे हैं, क्या कर रहे हैं, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है। अब नई पीढ़ी अपना भविष्य खुद तय कर रही है। हम दोनों परिवार दोनों बच्चों की खुशी व बेहतर भविष्य के लिए आपसी रजामंदी से शादी कर रहे हैं। विवाह संपूर्ण हिंदी रीति रिवाज से होने जा रहा है।

बीजेपी के लिए गले ही हड्डी बनी नेताजी की बेटी की शादी

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कट्टर समर्थक बीजेपी के लिए अपने ही नेता की बेटी की शादी गले की हड्डी बन गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड बीजेपी इस शादी को लेकर बड़े ही पशोपेश में है। जिस तरीके से शादी पर विवाद खड़ा हुआ है, उसके बाद से ही बीजेपी का कोई भी नेता इस विवाद पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मीडिया रिपोट्स की माने तो बीजेपी की तरफ से साफ निर्देश हैं कि बीजेपी का कार्यकर्ता और कोई भी विधायक यशपाल बेनाम के घर की शादी में शामिल नहीं होगा। साफ है पार्टी के नेता किसी भी तरीके के विवाद में फंसना नहीं चाहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular