Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यDelhi Liquor Scam: शराब घोटाले में फंसे राघव चड्ढा? ईडी की चार्जशीट...

Delhi Liquor Scam: शराब घोटाले में फंसे राघव चड्ढा? ईडी की चार्जशीट में आप सांसद का भी नाम, जानिए सिसोदिया के घर मीटिंग में कौन-कौन था मौजूद

दिल्ली शराब नीति घोटाले (Delhi Liquor Scam) के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP)की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। इस केस में अब आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (MP Raghav Chadha) का भी नाम सामने आया है। ईडी (ED)की सप्लीमेंट्री चार्जशीट (Supplementary Charge Sheet) में आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद का नाम शामिल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल में बंद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के पीए (PA) ने राघव चड्ढा का नाम लिया था। हालांकि चार्जशीट में राघव चड्ढा का नाम आरोपी के रूप में नहीं है।

मनीष सिसोदिया के घर हुई थी मीटिंग

जेल में बंद मनीष सिसोदिया के पीए सी. अरविंद से जब ईडी ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि पूर्व डिप्टी सीएम के घर एक मीटिंग (Meeting) हुई थी। उस मीटिंग में आप नेता राघव चड्ढा भी मौजूद थे। पीए के मुताबिक मीटिंग में पंजाब के एक्साइज कमिश्नर वरुण रूजम (Excise Commissioner Varun Roojam), एक्साइज पॉलिसी घोटाले में आरोपी विजय नायर (Vijay Nair) और पंजाब एक्साइज डायरेक्टोरेट के कई अधिकारी (Many officers of Punjab Excise Directorate) भी मौजूद थे।

पूर्व डिप्टी सीेएम मनीष सिसोदिया और आप सांसद राघव चड्ढा

सांसद राघव चड्ढा ने आरोपों पर दी सफाई

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के बाद अब राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का नाम सामने आना अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि राघव चड्ढा ने आरोपों से इंकार किया है। आप सांसद राघव चड्ढा ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि ईडी की तरफ से दायर शिकायत में मुझे आरोपी की तरह नामित नहीं किया गया। ऐसी खबरें तत्थात्मक रूप से गलत हैं। क्योंकि मुझ पर कोई ऐसे आरोप नहीं हैं। ऐसा लगता है कि शिकायत में मेरा नाम किसी बैठक में उपस्थित व्यक्ति के रूप में लिखा हो सकता है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे आरोपों का खंडन करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular