Friday, June 21, 2024
Homeराज्यDelhi Rain: बारिश से खंभे में आया करंट, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन...

Delhi Rain: बारिश से खंभे में आया करंट, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (New Delhi Railway Station) पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। बिजली का झटका लगने की वजह से एक महिला की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक दिल्ली (Delhi) के प्रीत विहार (Preet Vihar) इलाके की रहने वाली साक्षी आहूजा (Sakshi Ahuja) सुबह करीब साढ़े 5 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। साक्षी के साथ दो औरतें और 3 बच्चे भी थे। साक्षी को भोपाल शताब्दी ट्रेन (Bhopal Shatabadi) से निकलना था। लेकिन, भोपाल रवाना होने से पहले ही उसकी जान चली गई।
हादसे की जगह की तस्वीर
दरअसल, शनिवार रात से ही तेज़ बारिश (Heavy Rain) हो रही थी। इसकी वजह से स्टेशन (Railway Station) के आसपास पानी भरा हुआ था। पानी से बचने के लिए साक्षी ने एक बिजली का खंभा (Electric pole) पकड़ लिया, जिससे उसे ज़ोरदार झटका लगा। साक्षी ज़मीन पर गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की तस्वीर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिस खंभे को पकड़ने की वजह से साक्षी को बिजली का झटका लगा, उसपर बिजली के तार खुल हुए थे। खुले तारों की वजह से खंभे में करंट आ गया। साक्षी की बहन ने लापरवाही का आरोप लगाया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर लिया है। जबकि रेलवे (Indian Railway) भी इस हादसे की जांच कर रही है। रेलवे ने कहा है कि बारिश के कारण ऐसा हुआ होगा, लेकिन रेलवे की कार्यप्रणाली में कोई कमी नहीं है। 
मृतक साक्षी आहूजा की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular