Thursday, June 13, 2024
Homeराज्यDMRC Supervisor commits Suicide afer Kills Wife and Daughter: गूगल पर सर्च...

DMRC Supervisor commits Suicide afer Kills Wife and Daughter: गूगल पर सर्च किया How To Hang, फिर पूरा परिवार खत्म, दिल्ली मेट्रो के सुपरवाइजर के सिर पर क्यों सवार हुआ खून?

दिल्ली (Delhi) में हत्या (Murder) और फिर सुसाइड (Suicide) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शाहदरा (Shahdara) इलाके में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी (Wife) और 6 साल की बेटी (Daughter) की हत्या की और फिर खुद भी सुसाइड (Suicide) कर लिया।

पुलिस के मुताबिक 45 साल का सुशील (Sushil) दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सुपरवाइजर (Supervisor) के पद पर काम करता था। सुशील ने घर में ही पत्नी अनुराधा और बेटी अदिति की चाकू मारकर हत्या की। इसके बाद सुशील ने खुद भी पंखे पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। आरोपी ने अपने 13 साल के बेटे को भी मारने की कोशिश की थी। फिलहाल बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस को घर से एक चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने घर में रखा कम्प्यूटर खंगाला तो उसमें How To Hang सर्च किया हुआ मिला। जिसका मतलब है खुद को फांसी पर कैसे लटकाएं। सुशील ने इतनी बड़ी वारदात को क्यों अंजाम दिया। फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक फोटो

सुशील ने सुसाइ़ड से पहले दोस्त को किया था फोन

सुशील ने सुसाइड करने से पहले मेट्रो में ही काम करने वाले अपने एक साथी को फोन किया था। जिसके बाद उस साथी ने पुलिस को फोन किया और बताया कि सुशील ने मुझे कॉल की थी वो रो रहा था और कह रहा था कि मैंने घर में सबको मार दिया है। लेकिन अब वो कॉल रिसीव नहीं कर रहा है। इसी के बाद पुलिस सुशील के घर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular