Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यFight in Restaurant: रेस्टोरेंट में चले लात, घूंसे और थप्पड़, कस्टमर को...

Fight in Restaurant: रेस्टोरेंट में चले लात, घूंसे और थप्पड़, कस्टमर को रेस्टोरेंट में कुछ ऐसा दिखा कि हो गया हंगामा, देखिए मारपीट का वीडियो

NOIDA: सर्विस चार्ज को लेकर नोएडा में ऐसा बवाल हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नोएडा सेक्टर-75 (Noida Sector-75) के स्पेक्ट्रम मॉल (Spectrum Mall) में एक परिवार के सदस्यों और एक रेस्टोरेंट के स्टाफ के बीच सर्विस चार्ज को लेकर हाथापाई हो गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें खाना खाने आए लोगों के एक समूह और रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को आपस में लड़ते देखा जा सकता है। मारपीट के दौरान कुछ महिलाओं को चोट भी आई है। घटना के संबंध में सेक्टर-113 थाने (Sector-113 police station) में क्रॉस FIR दर्ज कर ली गई है।

रेस्टोरेंट में मारपीट का वीडियो

मारपीट के पीछे की पूरी कहानी

नोएडा पुलिस (Noida Police) के मुताबिक, सेक्टर-51 निवासी एक महिला अपने परिवार के 12 सदस्यों के साथ सेक्टर-75 स्थित ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में खाना खाने गई थी। यहां खाना खाने के बाद करीब 12 हजार रुपए का बिल आया, जिसमें 970 रुपए सर्विस चार्ज के रूप में लिए गए। सर्विस चार्ज लगाने को लेकर गरमागरम बहस हुई और कुछ ही मिनटों में दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे को पीटना शुरू कर दिया।

अमेज़न का कूपन काम ना आया, दिमाग भन्नाया

पुलिस के मुताबिक, खाना खाने आए लोगों को अमेजन (Amazon) से डिस्काउंट कूपन मिले थे। बिल मिलने पर जब इन लोगों ने अमेजन के कूपन दिखाए और सर्विस चार्ज नहीं देने पर जोर दिया तो रेस्टोरेंट प्रबंधन ने कहा कि डिस्काउंट देना और सर्विस चार्ज एक साथ माफ करना संभव नहीं है। इसी पर गरमागरम बहस शुरू हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular