Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यFiring at Tis Hazari Court: तीस हजारी कोर्ट में दिनदहाड़े चली गोलियां,...

Firing at Tis Hazari Court: तीस हजारी कोर्ट में दिनदहाड़े चली गोलियां, जानिए ऐसा क्या हुआ कि गोलीबारी हो गई, देखिए वीडियो

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari court) में फायरिंग (Firing) की घटना सामने आई। जानकारी के मुताबिक वकीलों (lawyers) की आपसी बहस और झगड़े के दौरान गोलाबारी हुई। फायरिंग की इस वारदात में किसी के ज़ख्मी होने की ख़बर तो नहीं है। लेकिन, जिस तरह से हवाई फायरिंग हुई उससे हड़कंप मच गया।

कोर्ट में फायरिंग का वीडियो

तीस हजारी कोर्ट में फायरिंग की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि वकील कलम छोड़कर अब पिस्तौल चलाने लगे हैं। वायरल वीडियों में एक कथित वकील खुलेआम पिस्तौल (Pistol) लहराते दिख रहा है। बताया जा रहा है कि उसने हवाई फायरिंग भी की। इस घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया।

बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन (Chairman of Bar Council of Delhi KK Manan) ने गोलीबारी की घटना की निंदा की और कहा कि मामले की विस्तृत जांच शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि, कोई भी वकील कोर्ट परिसर में इस तरह हथियार का इस्तेमाल नहीं कर सकता।

अभी कुछ दिनों पहले ही अप्रैल में साकेत कोर्ट (Saket Court) में एक शख्स ने महिला पर गोलियां बरसा दी थीं। इस घटना में महिला घायल हो गई थी। बताया गया था कि महिला किसी केस के सिलसिले में कोर्ट पहुंची थी और मेन गेट के एंट्री प्वाइंट के नज़दीक उसे गोली मार दी गई। हमलावर की पहचान कामेश्वर प्रसाद सिंह के तौर पर हुई थी, जो पेशे से एक वकील है। कामेश्वर और महिला के बीच पैसों के लेकर विवाद चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular