Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यFiring in Bathinda Military Station: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग,...

Firing in Bathinda Military Station: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की गई जान, तड़के सुबह ऑफिसर्स मेस में क्या हुआ?

पंजाब के बठिंडा में मिलिट्री स्टेशन (Bathinda Military Station) पर अंधाधुंध (Firing) फायरिंग हुई, जिसमें 4 जवानों की जान चली गई। गोलीबारी की ये घटना बुधवार सुबह साढ़े 4 बजे हुई। अचानक से मिलिट्री स्टेशन गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। ये फायरिंग कितने की और क्यों की, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन में जुटी सेना

आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया है। सेना (Army) ने घेराबंदी कर पूरे इलाके को सील कर दिया है। सर्च ऑपरेशन (search operation) चलाकर हमलावर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि हमलावर सिविल ड्रेस में था। रक्षा मंत्री (Defense Minister) और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) को घटना की जानकारी दे दी गई है। रक्षा मंत्री (Defense Minister) ने बठिंडा की घटना को लेकर बैठक बुलाई है।

सेना और पुलिस ने आतंकी हमले से किया इंकार

इस हमले में जिन चार जवानों की जान गई है, वो 80 मीडियम रेजिमेंट (medium regiment) के थे। फायरिंग की घटना ऑफिसर्स मेस में हुई। हालांकि पुलिस ने आतंकी हमले से इंकार किया है। बठिंडा के SSP के मुताबिक ये आतंकी हमला नहीं है। पुलिस इसे आपसी टकराव मानकर चल रही है। फिलहाल मिलिट्री स्टेशन के अंदर पुलिस को भी जाने की परमिशन नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना भी इसे आतंकी घटना नहीं बता रही। दरअसल कुछ दिन पहले यूनिट के गार्ड रूम से एक राइफल गायब हो गई थी। माना जा रहा है कि ये फायरिंग उसी राइफल से हुई है। सेना राइफल और उसे चलाने वाले की तलाश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular