Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यGangster Anil Dujana killed in Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में ढेर,...

Gangster Anil Dujana killed in Encounter: गैंगस्टर अनिल दुजाना मुठभेड़ में ढेर, मेरठ में STF की बड़ी कार्रवाई

यूपी STF ने मेरठ (Meerut) में बड़ी कार्रवाई की है। STF ने गैंगस्टर अनिल दुजाना (Gangster Anil Dujana) को मुठभेड़ (Encounter) में ढेर (kill) कर दिया है। बताया जा रहा है कि STF को जानकारी मिली थी कि गैंगस्टर अनिल दुजाना मेरठ में भोला झाल की तरफ है। इसके बाद STF ने उसकी चारो तरफ से घेराबंदी कर दी।

एनकाउंटर में ढेर कुख्यात अनिल दुजाना

जानकारी के मुताबिक कुख्यात बदमाश STF और पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार होने की कोशिश कर रहा था। मगर जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लग गई और उसकी मौत हो गई।

कुख्यात अनिल दुजाना का एनकाउंटर

कुख्यात अनिल दुजाना पर 60 से ज्यादा संगीन मुकदमे

कुख्यात अनिल दुजाना पर यूपी समेत कई राज्यों में 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। उस पर हत्या, रंगदारी और फिरौती जैसे संगीन मुकदमे दर्ज हैं। अनिल दुजाना काफी समय से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था, लेकिन कुछ समय पहले वो जमानत पर बाहर आ गया।

यहीं हुआ अनिल दुजाना का एनकाउंटर

बताया जाता है कि इसकी जानकारी मॉनिटरिंग सेल ने पुलिस को भेजी थी, लेकिन स्थानीय पुलिस ने इसका संज्ञान नहीं लिया। जेल से बाहर आते ही अनिल दुजाना ने वही काम शुरू कर दिया। जयचंद प्रधान मर्डर केस में उसकी पत्नी और गवाह संगीता को धमकी दे रहा था।

दुजाना गांव

खौफ का पर्याय दुजाना गांव, इंदिरा गांधी तक को दी थी धमकी

अनिल दुजाना उसी दुजाना गांव से था, जो कभी खौफ का पर्याय हुआ करता था। दुजाना गांव कभी कुख्यात सुंदर नागर उर्फ सुंदर डाकू के नाम से जाना जाता था। उसने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी तक को जान से मारने की धमकी दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular