Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यGorakhpur: सीएम योगी आदित्यनाथ की होली, रथ पर सवार मुख्यमंत्री ने बरसाए...

Gorakhpur: सीएम योगी आदित्यनाथ की होली, रथ पर सवार मुख्यमंत्री ने बरसाए फूल

गोरखपुर में होली की धूम नजर आई। पूरा का पूरा शहर होली के रंग में डूबा दिखा। बुधवार सुबह घंटाघर से भगवान नरसिंह की होलिकोत्सव शोभायात्रा निकली जिसमें स्वयं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए। उन्होंने शहर के लोगों के साथ होली खेली। रथ पर सवार मुख्यमंत्री ने फूल और गुलाल बरसाकर होली खेली। उन्होंने प्रदेशवासियों के साथ समस्त देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं।

होलिकोत्सव शोभायात्रा का वीडियो/ सौजन्य. ट्विटर
शोभायात्रा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और सांसद रवि किशन
शोभायात्रा के दौरान सीएम योगी जनता पर पुष्पवर्षा करते हुए
गोरखपुर में शोभायात्रा के दौरान उमड़ी भीड़
जनता का अभिवादन करते सीएम योगी आदित्यनाथ

समरसता और सौहार्द के महापर्व होली के शुभ अवसर पर योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में होली मिलन समारोह में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने साधु संतों से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीरें सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

गोरखपुर में सीएम योगी की साधु संतों से मुलाकात
साधु संतों ने किया सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत
सीएम योगी होली मिलन सभा को संबोधित करते हुए

इससे पहले मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर जिले के गोरखनाथ मंदिर में होली समारोह में भी भाग लिया और कहा कि, ‘हर कोई एक साथ रंगों का त्योहार मना रहा है और न तो कोई जाति है, न ही कोई वर्ग या क्षेत्रीय विभाजन है। मैं सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। होली हमेशा अपने मन में किसी के प्रति किसी भी प्रकार की घृणा, या ईर्ष्या न रखने की प्रेरणा देती है। ऐसे अवसर होते हैं जब सब कुछ राष्ट्र को समर्पित होता है, ये त्योहार हमें वह प्रेरणा दे रहे हैं।’

सोशल मीडिया पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular