Friday, June 21, 2024
Homeराज्यGwalior Hit and Run Case: सड़क किनारे खड़ी स्कूटी को कार ने...

Gwalior Hit and Run Case: सड़क किनारे खड़ी स्कूटी को कार ने मारी टक्कर, 8 साल के मासूम की मौत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में एक 8 साल के बच्चे को एक तेज रफ्तार कार से कुचले जाने की दिल दहला देने वाली घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई। घटना 10 दिन पुरानी बताई जा रही है, हालांकि पुलिस अभी भी सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है। घटना में बच्चे के माता-पिता को भी गंभीर चोटें आई थी। मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जबकि, आरोपी कार चालक घटना स्थल से फरार गया था। खबरों के मुताबिक, बच्चा कई दिनों से अस्पताल में भर्ती था और उसने कल रात दम तोड़ दिया।
जानकारी के मुताबिक घटना मंदिर थाना क्षेत्र के भिंड रोड (Bhind Road) की है। हादसा गोला के मंदिर थाना क्षेत्र के भिंड रोड पर हुआ। मुरैना जिले (Morena) के रहने वाले विक्रम सिंह राठौड़ (Vikram Singh Rathore) अपनी पत्नी और 8 वर्षीय पुत्र अथर्व के साथ अपने ससुराल पुरानी छावनी ग्वालियर आए थे। वो रात में पिंटू पार्क से लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने भिंड रोड पर अपनी एक्टिवा सड़क किनारे रोक दी। जैसे ही उन्होंने अपनी एक्टिवा सड़क किनारे रोकी, पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और घसीटते हुए ले गई।
घटना में घायल हुए विक्रम सिंह के बड़े बेटे अथर्व राठौड़ की हालत गंभीर थी और वो आईसीयू में जीवन-मौत के बीच झूल रहा था। हालांकि, बीती देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अथर्व के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। जबकि पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular