Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यJumped in front of Smriti Irani's convoy: नौकरी गई तो केन्द्रीय मंत्री...

Jumped in front of Smriti Irani’s convoy: नौकरी गई तो केन्द्रीय मंत्री के काफिले के सामने कूदा युवक, जानिए फिर क्या हुआ

Raebareli: एक दिन पहले कांग्रेस पर हमला बोलने वाली, राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान वाली थ्योरी पर सवाल उठाने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया। रायबरेली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले (convoy) के सामने एक शख्स कूद गया।

खबरों के मुताबिक, स्मृति ईरानी के काफिले के आगे कूदने वाले शख्स की पहचान धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसे परशादेपुर नगर पंचायत (Parshadepur Nagar Panchayat) में नौकरी से निकाल दिया गया था। वो नौकरी से निकाले जाने को लेकर परेशान चल रहा था और तनाव में स्मृति ईरानी के काफिले के आगे कूद गया। पुलिस ने तुरंत धीरेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया।

खबरों के मुताबिक हाल ही में नगर पंचायत परशादेपुर के 14 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया था। केंद्रीय मंत्री के काफिले के आगे कूदने वाला शख्स धीरेंद्र सिंह भी इस लिस्ट में शामिल था। वह उन लोगों में से था जिसे 5 मई को नौकरी से निकाल दिया गया था। लिहाज़ाा, उसने ईरानी के काफिले के आगे कूदने का फैसला किया। हालांकि, स्मृति ईरानी ने प्रशासन को धीरेंद्र का मेडिकल चेकअप कराने के निर्देश दिए। स्मृति ईरानी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली के गांवों और ब्लॉकों का दौरा करती रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular