Sunday, July 21, 2024
Homeराज्यKejriwal Met Manish Sisodia's wife at Apollo Hospital: अरविंद केजरीवाल को सीमा...

Kejriwal Met Manish Sisodia’s wife at Apollo Hospital: अरविंद केजरीवाल को सीमा सिसोदिया पर ट्वीट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हो गई जबरदस्त खिंचाई

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपोलो अस्पताल जाकर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की पत्नी का हालचाल जाना। जेल में बंद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया (Seema Sisodia) को तबीयत बिगड़ने पर कल रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। केजरीवाल ने अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) जाकर उनकी तबीयत के बारे में जाना और उसके बाद ट्वीट किया।

अपोलो में इलाज पर ट्रोल हो गए अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद वो जमकर ट्रोल हो गए। दरअसल केजरीवाल का वो बयान वायरल हो गया जिसमें वो दिल्ली के सरकारी अस्पतालों का बखान कर रहे थे। केजरीवाल ये कह रहे थे कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों (Delhi Government Hospitals) में अब इतनी सुविधाएं हैं कि लोग अपोलो-मैक्स अस्पताल (Apollo-Max Hospital) छोड़कर सरकारी अस्पतालों में आते हैं।

ऐसे में लोग अब अरविंद केजरीवाल से पूछ रहे हैं कि भाभी जी (सीमा सिसोदिया) को अपोलो अस्पताल क्यों ले गए, सरकारी अस्पताल क्यों नहीं ले गए। दूसरे ने लिखा कि सरकारी अस्पताल ही ले गए थे, वहीं से तबीयत ज्यादा बिगड़ी है। तीसरे ने लिखा कि मोहल्ला क्लीनिक (Mohalla Clinic) में उपचार क्यों नहीं लिखा। ऐसे में तमाम सवालों की सोशल मीडिया पर बाढ़ आई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular