Friday, June 21, 2024
Homeराज्यKerala Lulu Mall: बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसा इंजीनियर, महिलाओं की बना...

Kerala Lulu Mall: बुर्का पहनकर लेडीज टॉयलेट में घुसा इंजीनियर, महिलाओं की बना रहा था वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ

केरल के कोच्चि (Kochi) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। कोच्चि के एक मॉल में महिलाओं के टॉयलेट में बुर्का पहनकर प्रवेश करने के आरोप में 23 वर्षीय आईटी प्रोफेशनल (IT professional) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक ये शख्स अपने मोबाइल फोन (Mobile Phone) से औरतों का वीडियो रिकॉर्ड करने के इरादे से महिला शौचालय (Women's Washroom) में घुसा था। कोच्चि पुलिस IPC की धारा 354 (C) (ताक-झांक) और 419 (प्रतिरूपण) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 E के तहत अपराध के लिए उस पर मामला दर्ज किया है। 
सोशल मीडिया पोस्ट
पुलिस के मुतााबिक बी.टेक के इस छात्र को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि ये घटना बुधवार को लुलु मॉल (Lulu Mall) में हुई, जहां इन्फोपार्क (Infopark) स्थित एक प्रमुख आईटी फर्म में काम करने वाला आरोपी 'बुर्का' पहनकर महिलाओं के शौचालय में घुस गया और अपना मोबाइल वहां रख दिया। उसने अपना फोन एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा। कैमरे से रिकॉर्डिंग के लिए उसमें एक छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया। इसके बाद आरोपी युवक वहां से निकला और शौचालय के मुख्य दरवाजे के सामने खड़ा हो गया।
आरोपी
कोच्चि पुलिस के मुताबिक आरोपी के संदिग्ध बर्ताव को देखते हुए, मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचित किया, जो तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी से पूछताछ की। पुलिस ने कहा कि पूछताछ से पता चला कि उसने एक महिला का रूप धारण किया और वॉशरूम में औरतों का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर रहा था। आरोपी का बुर्का और मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने पहले भी कहीं और ऐसी हरकतें की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular