Friday, June 21, 2024
Homeराज्यLetter from Atique's son Ali: अतीक के बेटे अली की चिट्ठी वायरल!...

Letter from Atique’s son Ali: अतीक के बेटे अली की चिट्ठी वायरल! ‘पिता-भाई को मारने में अखिलेश का भी हाथ, सपा को वोट न दें’

PRAYAGRAJ: यूपी में अगले महीने निकाय चुनाव (Municipal Elections) होने हैं, ऐसे में अतीक और अशरफ हत्याकांड (Atique and Ashraf Murder Case) का मुद्दा उछलने लगा है। इसके लिए मुस्लिमों को एकजुट करने की कोशिश हो रही है। दरअसल अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) के नाम से एक चिट्ठी (Letter) वायरल हो रही है, जिसमें मुस्लिमों से बीजेपी (BJP) के साथ-साथ समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को भी वोट न देने की अपील की जा रही है।

सीएम योगी के साथ अखिलेश को भी ठहराया जिम्मेदार

चिट्ठी में अतीक अहमद (Atique Ahmed) और असद (Asad Ahmed) की हत्या के लिए बीजेपी के साथ-साथ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को भी जिम्मेदार बताया गया है। अली अहमद के नाम से वायरल हो रहे पंफलेट में भावुक अपील करते हुए लिखा गया है कि अगर आप लोगों के दिल में मेरे अब्बा के लिए थोड़ी सी भी जगह है तो उनकी बात को ध्यान रखिए। पोस्टर में ये भी दावा किया गया है कि पुलिस एनकाउंटर के लिए शाइस्ता (Shaista)के पीछे लगी है।

अली अहमद के नाम से वायरल लेटर

अली के नाम से वायरल चिट्ठी में क्या लिखा है?

अली अहमद जेल में बंद है, ऐसे में ये चिट्ठी अली अहमद ने ही लिखी है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। चिट्ठी में लिखा है कि..

"मैं अली अहमद मरहूम अतीक अहमद का लड़का आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि आप लोग हालात को देख रहें हैं कि कैसे मेरे वालिद और मेरे चाचा अशरफ और मेरे भाई असद का एनकाउंटर कर दिया गया और अब हमको भी मारने की कोशिश की जा रही है। आप भाइयों से विनती कर रहा हूं कि जितना हाथ बीजेपी के योगी आदित्यनाथ का है उतना ही समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव का है। मैं आप लोगों से गुजारिश करता हूं कि आप मुसलमान भाई एक हो जाएं। आप लोग बीजेपी और समाजवादी पार्टी को वोट न दें। आप लोगों के दिल में मेरे अब्बा के लिए थोड़ी भी जगह है तो आप लोग उनकी बात का ध्यान रखिए और मेरी वालिदा का एनकाउन्टर करने के लिये पुलिस लगी हुई है। अब हम मुसलमान किसी के बहकावे में नहीं आएंगे। खुदा हाफिज़"।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular