Sunday, July 21, 2024
Homeराज्यLove Jihad: बीजेपी सांसद ने जिस छात्रा को दिखाई थी 'द केरल...

Love Jihad: बीजेपी सांसद ने जिस छात्रा को दिखाई थी ‘द केरल स्टोरी’, वो शादी का मंडप छोड़ युसूफ संग भागी

लव जिहाद पर बनी फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को लेकर एक तरफ जहां बवाल खत्म नहीं हो रहा है। वही दूसरी तरफ एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल भोपाल (Bhopal) में बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (BJP MP Pragya Singh Thakur) ने जिस नर्सिंग छात्रा (Nursing Student) को अपने साथ बिठाकर फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) दिखाई थी। वो छात्रा शादी से ठीक पहले अपने मुस्लिम प्रेमी (Muslim Lover) के साथ भाग गई।

बीजेपी के कई नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को साथ ले जाकर फिल्म द केरल स्टोरी दिखाई थी। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (MP Pragya Singh Thakur) ने भी भोपाल में कई छात्राओं को लेकर जाकर उनके साथ ये फिल्म देखी थी। मगर लगता है, जिन छात्राओं के ये फिल्म दिखाई, उन पर इसका कोई असर नहीं हुआ। 19 साल की एक युवती शादी से ठीक पहले घर छोड़कर भाग गई। बताया जा रहा है कि वो अपने मुस्लिम प्रेमी युसूफ (Yusuf) के साथ रह रही है।

फाइल फोटो

युवती के इस कदम से उसके परिजन बेहाल हैं। उनका कहना है कि बेटी अपने साथ कैश और जेवरात भी लेकर गई है। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि युसूफ आपराधिक प्रवृत्ति का है। उस पर 5-6 केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब युवती को खोज निकाला तो उसने साफ कह दिया कि वो युसूफ के साथ ही रहेगी। युवती के पिता का कहना है कि युसूफ ने उनकी बेटी को बहलाया-फुसलाया है। युसूफ ने उनकी बेटी के नाम पर लोन भी लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular