Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यManish Sisodia's Wife Hospitalized: जेल में बंद मनीष सिसोदिया की पत्नी की...

Manish Sisodia’s Wife Hospitalized: जेल में बंद मनीष सिसोदिया की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, अपोलो अस्पताल में भर्ती, जानिए किस बीमारी से जूझ रही सीमा सिसोदिया?

दिल्ली के पूर्व ​उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) दिल्ली शराब घोटाला मामले (Delhi Liquor Scam Case) में तिहाड़ जेल में बंद हैं। जबकि उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया (Seema Sisodia) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जानकारी के मुताबिक सीमा सिसोदिया को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल (Apolo Hospital) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बहुत ज़्यादा खराब है।

सिसोदिया ने पहले भी जताई थी पत्नी की चिंता

26 फरवरी CBI द्वारा दिल्ली आ​बकारी नीति मामले में गिरफ्तारी से पहले दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें झूठे मामलों में जेल जाने से डर नहीं है। लेकिन घर में उनकी पत्नी अकेली हैं, जो लंबे समय से बीमार चल रही हैं। सिसोदिया के इस बयान के बाद उसी दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) उनकी पत्नी से मिलने आवास पर पहुंचे थे और उन्हें हमेशा साथ देने का भरोसा दिया था।

सीमा सिसोदिया, मनीष सिसोदिया की पत्नी

मनीष सिसोदिया की पत्नी को कौन सी बीमारी?

मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया लंबे अरसे से Multiple Sclerosis नामक बीमारी से पीड़ित हैं। इस बीमारी में दिमाग का शरीर से कंट्रोल घटता चला जाता है। ये शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली पर हमला करती है। ये मस्तिष्क और शरीर के बाकी हिस्सों के बीच तालमेल को खत्म करने में अहम भूमिका निभाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular