Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यMohammad Muslim Lodged FIR Against Atiq's sons: अतीक के गुर्गे ने ही...

Mohammad Muslim Lodged FIR Against Atiq’s sons: अतीक के गुर्गे ने ही उसके बेटों के खिलाफ कराया मुकदमा, जानिए मोहम्मद मुस्लिम ने बताई कौन सी सच्चाई

PRAYAGRAJ: माफिया अतीक (Atique) की मौत के बाद भी उसके परिवार की मुसीबतें कम नहीं हो रही। जेल में बंद अतीक के बेटों के खिलाफ रंगदारी का नया मुकदमा (case of extortion) दर्ज हुआ है। ये मुकदमा किसी और ने नहीं बल्कि कभी अतीक की जी हुजूरी करने वाले मोहम्मद मुस्लिम (Mohammed Muslim) ने कराया है। जिस मोहम्मद मुस्लिम को माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) का बेहद करीबी माना जाता था उसी ने अब अतीक के दो बेटों और उसके गुर्गों समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

अतीक के बेटों पर FIR कराने वाला मोहम्मद मुस्लिम

मोहम्मद मुस्लिम (Mohammed Muslim) ने अतीक के बेटे उमर अहमद (Umar Ahmed) अली अहमद (Ali Ahmed) और उसके गुर्गे असाद कालिया, एहतेशाम करीम, अजय, मोहम्मद के खिलाफ 5 करोड़ रुपये की रंगदरी (extortion of 5 crores) मांगने, जान से मारने की धमकी (Threats to kill) देने, करोड़ों की जमीन जबरन कब्जा (land grab) करने जैसे आरोप लगाए हैं।

अतीक के बेटे उमर अहमद और अली अहमद

अतीक के बेटों पर मारने-पीटने और रंगदारी का आरोप

मोहम्मद मुस्लिम ने आरोप लगाया है कि अतीक अहमद के ऑफिस में उसे प्रताड़ित किया गया। बुरी तरह से मारा-पीटा। 5 करोड़ की रंगदारी और अली-उमर के नाम करोड़ों की जमीन करने को कहा गया। मोहम्मद मुस्लिम ने कहा है कि असाद कालिया के हाथों 1 करोड़ 20 लाख रुपया देने के बाद उसकी जान बची। उमेश पाल की हत्या के बाद पुलिस ने मोहम्मद मुस्लिम को पकड़ा था। हालांकि सात दिनों की पूछताछ के बाद मोहम्मद मुस्लिम को छोड़ दिया गया है।

मोहम्मद मुस्लिम पर भी दर्ज हैं 16 केस

अतीक के बेटों पर FIR करवाने वाले मोहम्मद मुस्लिम पर भी 16 मुकदमे दर्ज हैं। ये मुकदमे हत्या की कोशिश, जमीन पर कब्जा, सरकारी जमीन पर कब्जा, जालसाजी समेत कई संगीन धाराओं में दर्ज हुए हैं। मोहम्मद मुस्लिम पुलिस के रिकॉर्ड में एक भूमाफिया के रूप में रजिस्टर्ड है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular