Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यNew CCTV in Prayagraj Murder case: उमेश पाल हत्याकांड के दो नए...

New CCTV in Prayagraj Murder case: उमेश पाल हत्याकांड के दो नए सीसीटीवी, देखिए कैसे उस दिन आरोपियों ने फैलाई थी दहशत

Prayagraj: उमेश पाल हत्याकांड में अब एक नया सीसीटीवी सामने आया है। इस सीसीटीवी में गुड्डू मुस्लिम बम धमाके करता नजर आ रहा है। जान बचाकर भाग रहे एक सिपाही पर गुड्डू मुस्लिम ने बम फेंका है। बम फेंके जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। CCTV से पता चलता है कि शूटरों ने बम फेंके। बम विस्फोट के बाद एक आदमी लेट गया। इस मामले में दो नए सीसीटीवी वीडियो सामने आए हैं। दुकान के पास एक आदमी स्थिति की निगरानी कर रहा था। गुड्डू ने पहले बम फेंका और फिर पहला आदमी आया और गोलीबारी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद के डॉक्टर ने हमलावरों को घूंघट से मदद की और वो नेपाल में छिपा हुआ है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अतीक अहमद ने नेपाल में अपना बिजनेस स्थापित करने में इस डॉक्टर की मदद ली थी।

अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता और हत्यारोपी बेटे असद की तस्वीर

पहले वीडियो में उमेश के परिवार वाले गोलियों की आवाज सुनकर भागते नजर आ रहे हैं। एक महिला घर में छिपती हुई दिख रही है। इसके बाद एक बम उमेश के घर की दीवार पर लगता है। जिसके बाद पूरे इलाके में धुआं फैल जाता है।

सीसीटीवी वीडियो

दूसरे वीडियो में अतीक अहमद के कथित शूटर अरमान और गुड्डू मुस्लिम रोड पर बम फेंकते हुए बाइक से भाग रहे हैं। उनके आगे क्रेटा कार जा रही है। बताया जा रहा है कि इसमें अतीक अहमद का बेटा असद, साबिर, गुलाम और उस्मान बैठे थे। बम फटने की आवाज सुनते ही मौके पर मौजूद लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं।

WARNING: विचलित करने वाला वीडियो

आरोपियों के साथ मुठभेड़ की मजिस्ट्रेट जांच

उमेश पाल हत्याकांड में ताजा घटनाक्रम ये है कि जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। हत्या के मामले में पुलिस द्वारा की गई मुठभेड़ों की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार, मौजूदा नियमों के अनुसार सभी मुठभेड़ों के बाद मजिस्ट्रेट जांच होनी चाहिए और ये पुलिस मुठभेड़ होने के तीन महीने के भीतर की जानी चाहिए। यदि ऐसी कोई मुठभेड़ होती है तो मजिस्ट्रेट की जांच अनिवार्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular