Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यPawan Singh: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को लाइव शो में मारा पत्थर,...

Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को लाइव शो में मारा पत्थर, जाति विशेष से जुड़ा गाना न गाने पर अटैक, देखिए वीडियो

बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर पत्थर से हमला कर दिया गया। हमला सोमवार रात को हुआ। हंगामा जाति विशेष पर गाने की मांग को लेकर हुआ। पवन ने उस गाने को गाने से मना कर दिया और इसके बाद किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया।

पवन सिंह पर हमले के बाद हंगामा मच गया। लोग कुर्सियां तोड़ने लगे और भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। लोगों ने मंच पर पथराव भी किया। हिंसक होती जा रही भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा।

पवन सिंह और सिंगर शिल्पी राज एक प्राइवेट फंक्शन में परफॉर्म कर रहे थे, जिसके लिए परमिशन ले ली गई थी। पवन और शिल्पी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी और कार्यक्रम स्थल पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था। लेकिन, किसी अज्ञात शख्स ने पवन सिंह पर पत्थर चला दिया। वैसे तो पवन सिंह अक्सर ऐसी चीजों को इग्नोर कर देते हैं, लेकिन इस बार वो अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाए और पत्थर मारने वाले को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि…

''यह कौन हमारा दुश्मन आया है। तुम्हारे अंदर अगर पावर है ना तो सामने आकर दिखा दे। यह पत्थर मारा कौन है... हद होता है यार मैं बोलता नहीं हूं तो कुछ भी होता रहेगा''

बवाल के कुछ घंटों बाद जब मामला शांत हुआ, तो सिंगर शिल्पी राज ने स्टेज पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। उन्होंने भीड़ को शांत कराया। हालांकि, पवन सिंह दोबारा स्टेज पर नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular