Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यPCS Jyoti Maurya: ज्योति मौर्या की तलाक की अर्जी पर सुनवाई टली,...

PCS Jyoti Maurya: ज्योति मौर्या की तलाक की अर्जी पर सुनवाई टली, जानिए पति आलोक मौर्या ने क्यों कहा सुलह को तैयार

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या (PCS Officer Jyoti Maurya) की तलाक की अर्जी (Divorce Application) पर सुनवाई आज मंगलवार को टल गई। ज्योति मौर्या के वकील ने फैमिली कोर्ट (family court) में अर्जी देकर बताया कि छुट्टी नहीं मिलने के कारण ज्योति मौर्या कोर्ट में पेश नहीं हो सकीं। वकील ने उनकी तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी दी। कोर्ट ने वकील की इस दलील पर केस की अगली तारीख तय कर दी।

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या

एसडीएम ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) और उनके सफाईकर्मी पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) का मामला फैमिली कोर्ट में पहुंच गया है। दोनों को प्रयागराज (Prayagraj) के फैमिली कोर्ट में पेश होने के लिये बुलाया गया था। लेकिन ज्योति मौर्य कोर्ट में पेश नहीं हुईं। जबकि आलोक मौर्य कोर्ट में पेश हुए थे। आलोक मौर्या ने कोर्ट में कहा कि उन्हें अपने बच्चों से मिलने दिया जाए। आलोक ने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटियां उनके पास रहें। इसके लिए वो पत्नी के साथ समझौता करने को भी तैयार हैं।

आलोक मौर्य ने कमांडेंट मनीष दुबे (Commandant Manish Dubey) पर सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जो आरोप मनीष पर लगाए गए थे, वो उनमें दोषी पाए गए हैं। आलोक ने कहा, ”मनीष पर सख्त कार्रवाई हो जिससे किसी और का परिवार न बिखरे। आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य के लगाए गए दहेज उत्पीड़न के आरोपों को भी बेबुनियाद बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular