Saturday, July 13, 2024
Homeराज्यPrayagraj: बीजेपी नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, सामने आया बमबाजी का...

Prayagraj: बीजेपी नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, सामने आया बमबाजी का दहला देने वाला वीडियो

प्रयागराज में सामने आया बमबाजी का एक वीडियो सनसनी फैला रहा है। गुरुवार की रात बीजेपी की महिला नेता के बेटे पर जानलेवा हमला हुआ। नकाबपोशों ने बीजेपी नेता के बेटे की कार पर दो बम फेंके। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत ये रही कि गाड़ी में सवार महिला नेता के बेटे और उसके दोस्त की जान बच गई। ये बमबाजी वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

2 बाइक पर सवार होकर आए 6 बदमाश

घटना प्रयागराज के झूसी इलाके में आवास विकास कॉलोनी की है। बीजेपी की जिला मंत्री विजयलक्ष्मी चंदेल जो कि थानापुर ग्रामसभा की प्रधान भी हैं। उनका 20 साल का बेटा विधान सिंह रात करीब 8 बजे अपनी मौसी के घर गया हुआ था। इसी दौरान 6 बदमाश 2 बाइकों पर सवार होकर आए और उस पर बम से हमला कर दिया। बदमाश एक के बाद एक दो बम उछालते हैं। जिससे तेज धमाका होता है और धुआं उड़ता है।

बाल-बाल बचीं स्कूटी सवार

इस दौरान वहां से गुजर रही स्कूटी सवार महिला भी बाल-बाल बचती है। वो बमबारी से डरकर भागने की कोशिश करती है और कार के नीचे आने से बाल-बाल बचती है।

कांस्टेबल के बेटे पर जानलेवा हमले का आरोप

बीजेपी नेता विजय लक्ष्मी चंदेल का आरोप है कि कौशांबी में तैनात कांस्टेबल शिववचन यादव के बेटे शिवम यादव ने ही उनके बेटे की हत्या की कोशिश की है। उन्होंने झूसी थान में शिवम यादव के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के बेटे का शिवम यादव के साथ कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular