Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यPrayagraj Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक आरोपी का एनकाउंटर,...

Prayagraj Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक आरोपी का एनकाउंटर, देखिए कैसे बाबा की पुलिस ने किया बदमाश को ढेर

करीब दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, और दो दिन बाद प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक बदमाश को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। जानकारी के मुताबिक मारे गए बदमाश का नाम अरबाज़ है। पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ सोमवार दोपहर धूमनगंज में नेहरू पार्क के पास हुई। वारदात के बाद से अरबाज़ नेहरू पार्क इलाके में ही छिपा हुआ था। लेकिन, जैसे ही पुलिस को उसके छिपने की जगह की खबर मिली वहां दबिश दी गई। हालांकि, उसने चारों तरफ से खुद को घिरता देख थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्या पर गोली चला दी। राजेश के हाथ गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। अरबाज़ के सीने और पैर में गोली लगी। पुलिस ने जख्मी अरबाज को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक घायल थाना प्रभारी राजेश का इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पोस्ट

ड्राइवर से कातिल कैसे बन गया अरबाज़ ?

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर हमला करने के बाद अरबाज़ का चेहरा CCTV फुटेज में कैद हो गया था। पता चला था कि जिस कार में हमलावर सवार होकर आए थे उस कार को अरबाज़ ही चला रहा था। यही नहीं बताया तो यहां तक जा रहा है कि उसने भी उमेश पाल पर हमला किया था। जनकारी के मुताबिक मारा गया बदमाश अरबाज़ अतीक अहमद के बेटे असद का ड्राइवर था। अरबाज़ को बाहुबली अतीक अहमद का बेहद खास माना जाता था। उसका पिता भी अतीक अहमद की गाड़ी चलाता था। हमलावर जिस क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए थे, पुलिस ने उसे भी बरामद की है।

सोशल मीडिया पोस्ट

अतीक की पत्नी और बच्चों से चल रही है पूछताछ

उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में उमेश पाल हत्या मामले में जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के रिश्तेदारों और उनकी पत्नी सहित 40 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। अतीक अहमद की पत्नी और बसपा नेता शाइस्ता परवीन, उनके बेटे एजम, अबान, अली, उमर और दोस्त रेहान से पुलिस पूछताछ कर रही है। जबकि, अलग-अलग जेलों में बंद अतीक के गुर्गों से भी यूपी STF पूछताछ कर रही है। हत्या के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने प्रयागराज पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर दर्ज कराई। पीड़ित के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर धूमनगंज पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और विस्फोटक अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सोशल मीडिया पोस्ट

अतीक की पत्नी को मायावती करेंगी पार्टी से बर्खास्त ?

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को कहा कि अगर बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की हत्या के मामले में दर्ज FIR में नामजद माफिया से नेता बने अतीक अहमद की पत्नी शाहिस्ता प्रवीण को जांच के दौरान दोषी पाया जाता है तो उन्हें निष्कासित कर दिया जाएगा। मायावती ने ट्वीट किया कि…

''प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह वकील उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के बेटे और उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की खबरें आ रही हैं। बसपा ने इसे गंभीरता से लिया है। बसपा ने फैसला किया है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को इस मामले की चल रही जांच में दोषी साबित होते ही पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा।''
- बसपा सुप्रीमो मायावती का बयान 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular