Sunday, July 21, 2024
Homeराज्यPriyanka Gandhi offers Namaz? अमेठी में प्रियंका वाड्रा को नमाज़ पढ़ते देखा...

Priyanka Gandhi offers Namaz? अमेठी में प्रियंका वाड्रा को नमाज़ पढ़ते देखा था, स्मृति ईरानी का बड़ा दावा, कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली और मंदिर के फेर में फंसी कांग्रेस?

Bellary, Karnatka: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जोरदार हमला बोला। ​​जो 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक (Karnataka) में प्रचार कर रही स्मृति ईरानी ने दावा किया कि उन्होंने एक बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उत्तर प्रदेश के अमेठी में नमाज पढ़ते हुए देखा था। उन्होंने कहा कि, ‘जो लोग इस्लाम में आस्था रखते हैं और नमाज (Namaz) अदा करते हैं, वो मूर्ति पूजा नहीं करते हैं और शायद यही कारण है कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने राम मंदिर के निर्माण की अनुमति नहीं दी।’ 2019 में भी स्मृति ईरानी ने कहा था कि प्रियंका गांधी ने चुनाव से पहले अमेठी में नमाज अदा की थी और बाद में मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का दौरा किया था।

स्मृति ईरानी, केन्द्रीय मंत्री

भ्रष्टाचार के आरोपों पर स्मृति ईरानी का प्रियंका पर प्रहार

प्रियंका गांधी के भ्रष्टाचार के आरोपों के बारे में आगे बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि, मीडिया को पता है कि प्रियंका वाड्रा ने एक पेंटिंग के लिए एक बैंकर से 2 करोड़ रुपये की मांग की थी ताकि उन्हें पदम पुरस्कार दिया जा सके। उन्होंने कहा कि, “मैं इसमें नहीं पड़ रही हूं कि कैसे गांधी परिवार एक घोटाले में जमानत पर बाहर है। रॉबर्ट वाड्रा (Robert Wadra) पर अवैध भूमि पार्सल या CWG घोटाले आदि का कितना आरोप है। अगर वो इस आरोप का जवाब देती हैं तो यह विवेकपूर्ण होगा।” स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार

मंदिर बनवाने के वादे पर घिर गए डीके शिवकुमार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार (DK Shivkumar) को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि डीके शिवकुमार को कर्नाटक में मंदिर बनाने का वादा नहीं करना चाहिए। स्मृति ईरानी ने कहा कि, ‘डीके शिवकुमार मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, इसलिए बेहतर होगा कि वो मंदिर का वादा न करें।’ दरअसल, डीके शिवकुमार ने गुरुवार को मैसूर की देवी चामुंडेश्वरी की पूजा करने के लिए चामुंडी पहाड़ी की यात्रा की थी। मंदिर का दौरा करने के बाद, डीके शिवकुमार ने हनुमान मंदिरों (Hanuman Temple) का निर्माण करने के साथ मौजूदा मंदिरों के जीर्णोद्धार का वादा किया था। डीके शिवकुमार कनकपुरा निर्वाचन क्षेत्र से कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular