Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यRahul Gandhi helps farmers plant paddy: किसानों के साथ धान की रोपाई,...

Rahul Gandhi helps farmers plant paddy: किसानों के साथ धान की रोपाई, खेतों में चलाया ट्रैक्टर, लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी की लोगों से जुड़ने की कोशिश

  • राहुल गांधी ने की धान की रोपाई
  • किसानों और मज़दूरों से की बातचीत
  • हिमाचल जाते वक्त हरियाणा में रुके
  • लोकसभा चनाव की तैयारी में जुटे राहुल
HARYANA: कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने शनिवार सुबह हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) के मदीना गांव में धान की रोपाई में किसानों की मदद की। वो हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) जा रहे थे। इस दौरान एक धान के खेत (paddy field) के पास रुके और अपनी पैंट मोड़कर किसानों के साथ धान की रोपाई करने लगे। 
धान रोपते राहुल गांधी
किसानों और मज़दूरों से बात करते राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक खेत में धान की रोपाई होती देखी और अपनी कार रोक दी। उन्होंने खेत में जाकर ट्रैक्टर से जुताई की और किसानों के साथ मिलकर हाथ से भी धान की रोपाई की। उन्हें खेत में किसानों और मजदूरों से बातचीत करते भी देखा गया।
ट्रैक्टर चलाते राहुल गांधी
किसान से बात करते राहुत गांधी
लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha polls 2024) से पहले कांग्रेस के लिए समर्थन जुटाने के लिए राहुल गांधी समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों से मिल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दिल्ली (Delhi) के करोल बाग इलाके में एक बाइक मैकेनिक के वर्कशॉप (bike mechanic workshop) में पहुंचे थे। राहुल को वर्कशॉप में मैकेनिकों के साथ बातचीत करते और टूटी हुई मोटरसाइकिलों की मरम्मत करने का प्रयास करते भी देखा गया था।
धान रोपते राहुल गांधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular