Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यRajasthan Rape Case: दलित महिला से मुस्लिम युवक ने किया रेप, बीजेपी...

Rajasthan Rape Case: दलित महिला से मुस्लिम युवक ने किया रेप, बीजेपी का गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप, जानिए कैसे आरोपी शकूर खान ने की दरिंदगी की हदें पार

BADMER, RAJASTHAN: राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा में एक दलित विवाहिता से बलात्कार और फिर कथित रूप से एसिड छिड़कर हत्या की सनसनीखेज़ वारदात ने तूल पकड़ लिया है। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार निशाने पर है और विपक्ष यानि कि बीजेपी लगातार इस मुद्दे के जरिए राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा कर रही है।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का ट्वीट

बीजेपी सहित हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश का माहौल है। बीजेपी ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और महिलाओं पर अत्याचार के मामलों को लेकर गहलोत सरकार पर कई सवाल खड़े करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है। जबकि, मृतक विवाहिता के परिजन महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर की मॉर्चरी के बाहर मुआवजे सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर धरने पर बैठे रहे।

मृतक दलित महिला के परिजनों की पुलिस के साथ बहस

दहलाने वाली वारदात की पूरी कहानी

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की दोपहर मृतका के पड़ोस में रहने वाला 30 वर्षीय शकूर खान जबरन घर में घुस गया था और उससे रेप किया। वारदात के बाद आरोपी को लगा कि महिला चुप नहीं रहेगी तो उसने पीड़िता के चेहरे पर एसिड फेंका और आग लगाकर जान से मारने का प्रयास किया। मुस्लिम युवक द्वारा युवती को जलाने की खबर इलाके में फैल गई। जिसके बाद अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए थे। पचपदरा विधायक मदन प्रजापत भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से मामले की जानकारी ली। केस की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी शकूर खान को गिरफ्तार कर लिया। पचपदरा थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ तफ्तीश की जा रही है।

राजसमंद से बीजेपी सांसद दिव्या कुमारी का ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular