Wednesday, April 17, 2024
Homeराज्यRumors about Shaista: शाइस्ता ने की पति अतीक अहमद से गद्दारी? जानिए...

Rumors about Shaista: शाइस्ता ने की पति अतीक अहमद से गद्दारी? जानिए सोशल मीडिया पर क्या उड़ रही है अफवाह

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश: अहमद का बेटा असद मारा गया। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसका भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) भी मारा गया। तीनों को दफना दिया गया। जनाजे में बहुत सारे लोग आए। लेकिन, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) नहीं आई। उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी शाइस्ता परवीन पुलिस से लुका-छिपी का खेल खेल रही है। बार-बार अपना ठिकाना बदल रही है। पुलिस ने उसपर 50 हज़ार का इनाम रखा है, लेकिन अबतक वो कानून की गिरफ्त से दूर है। सवाल उठता है कि कहां है शाइस्ता परवीन। वो सामने क्यों नहीं आ रही। अगर वो बेगुनाह है तो सरेंडर क्यों नहीं करती।

शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद की तस्वीर

प्रयागराज में ही छिपी है अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन!

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर प्रयागराज पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। शाइस्ता के प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर पर किसी जगह छिपे होने की सूचना मिली है। पुलिस लगातार बॉर्डर पर कचहरी इलाके के कई गांवों में छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस ने बरेठी, पूरामुफ्ती, मरियाडीह समेत कई इलाकों में छापेमारी की है। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़िए - https://indianviewer.com/state/atique-and-ashraf-murder-case
शाइस्ता परवीन की पुरानी तस्वीर

शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें

शाइस्ता परवीन के फरारी के साथ उसे लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। सोशल मीडिया पर शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) के बीच अवैध संबंध से लेकर अतीक-अशरफ हत्याकांड में भी उसी का हाथ होने की चर्चा चल रही है। सच और झूठ का तो पता नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर अतीक की पत्नी का चरित्र हनन जरूर किया जा रहा है क्योंकि शाइस्ता और गुड्डू के संबंधों को लेकर किसी के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। लेकिन, अफवाहों की आड़ लेकर ये जरूर कहा जा रहा है कि शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम के बीच अवैध संबंध थे और दोनों ने एकसाथ मिलकर अतीक और अशरफ को मरवा दिया। कुछ लोग तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम को पश्चिमी यूपी के किसी बड़े गैंगस्टर का समर्थन हासिल है। वैसे गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन का पता चल गया है। बताया जा रहा है की गुड्डू मुस्लिम कर्नाटक में कहीं छिपा है। उसने वॉट्सएप पर वहां से किसी से बात भी की।

ये भी पढ़िए - https://indianviewer.com/state/turkey-made-pistol-used-in-atiques-murder-
सोशल मीडिया पोस्ट
सोशल मीडिया पोस्ट

अफवाहों के बीच सामने आई योगी को लिखी शाइस्ता की चिट्ठी

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम से एक चिट्ठी भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। चिट्ठी में सनसनीखेज खुलासा किया गया है। आरोप है कि प्रदेश सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने साजिश के तहत उमेश पाल की हत्या कराई। मेयर पद के लिए इस कैबिनेट मंत्री ने साजिश रची। शाइस्ता ने चिट्ठी में कथित तौर पर ये आरोप भी लगाया है कि प्रयागराज पुलिस भी मंत्री के दबाव में काम कर रही है। इसके साथ ही आरोप लगाया है कि प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा और एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश अतीक और अशरफ की हत्या की सुपारी लिए बैठे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल शाइस्ता की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular