Sunday, July 21, 2024
Homeराज्यSamajwadi Party's MLA's bullying in front of police: योगी की पुलिस के...

Samajwadi Party’s MLA’s bullying in front of police: योगी की पुलिस के सामने सपा विधायक की दबंगई, कोतवाली में बीजेपी नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखिए वीडियो

अमेठी, उत्तर प्रदेश: मामला अमेठी (Amethi) के गौरीगंज कोतवाली (Gauriganj Kotwali) का है, जहां समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक राकेश प्रताप सिंह (MLA Rakesh Pratap Singh) ने बीजेपी नेता दीपक सिंह (BJP Leader Deepak Singh) की पिटाई (Beat) कर दी। कोतवाली में हुई इस मारपीट के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स (Police Force) को तैनात कर दिया गया। जबकि जिलाधिकारी (DM) के समझाने के बाद बीजेपी नेता के पिटाई करने वाले सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह घर चले गए। हालांकि, बीजेपी नेता दीपक सिंह और उनके समर्थक राकेश प्रताप सिंह के खिलाफ केस दर्ज (Filed a Case) करवाने में जुट गए। उनकी मांग है कि समाजवादी पार्टी विधायक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई (Demand for Police Action) करे।

कोतवाली में मारपीट का वीडियो

सपा विधायक ने बीजेपी नेता की पिटाई क्यों की ?

  • समाजवादी पार्टी विधायक राकेश प्रताप सिंह मंगलवार शाम से अमेठी के गौरीगंज कोतवाली में धरना दे रहे थे।
  • समर्थकों की गाड़ी तोड़ने, FIR ना लिखे जाने और समर्थकों की पिटाई के मामले पर पुलिस से एक्शन लेने की मांग कर रहे थे।
  • बीजेपी नेता दीपक सिंह गौरीगंज थाने पहुंचे और बातों-बातों में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह को गाली दे दी ।
  • राकेश प्रताप सिंह गाली सुनने के बाद आगबबूला हो गए और अपने समर्थकों के साथ दीपक सिंह पर टूट पड़े।
  • आरोपों के मुताबिक राकेश प्रताप सिंह ने दीपक सिंह की पिटाई की, जबकि पुलिस उन्हें बचाने की कोशिश करती रही
  • मारपीट के थोड़ी देर बाद पुलिस ने किसी तरह दीपक सिंह को वहां से निकाला, जिसके बाद वो घर चले गए।

कोतवाली में सपा विधायक ने निकाली थी पिस्तौल ?

खबरों के मुताबिक मारपीट से पहले बुधवार की सुबह कोतवाली गौरीगंज में जमकर हंगामा हुआ था। दारोगा के सामने सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पिस्तौल (Pistol) निकाल कर खुद को या दीपक सिंह को गोली मारने की बात कही थी। यही नहीं बीजेपी नेता दीपक सिंह के साथ हुई मारपीट से पहले सपा विधायक राकेश सिंह की दरोगा के साथ भी झड़प हुई थी। हालांकि सपा नेता खुद को निर्दोष बता रहे हैं।

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दी सफाई

बीजेपी नेता दीपक सिंह ने लगाई योगी आदित्यनाथ से गुहार

राकेश प्रताप सिंह का आरोप है कि उनके समर्थकों और परिवारवालों के साथ मारपीट हुई है। पुलिस एक्शन नहीं ले रही। राकेश प्रताप सिंह इसके पीछे बीजेपी नेता दीपक सिंह का हाथ बता रहे हैं।

दीपक सिंह, बीजेपी नेता

जबकि बीजेपी नेता और गौरीगंज नगरपालिका से बीजेपी की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से इस मामले में जांच की मांग करवाने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि सपा नेता राकेश सिंह खुलेआम उन्हें गोली मारने की बात कहते हैं और गुंडा बुलाते हैं। वैसे कोतवाली में मारपीट के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। उसने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular