Saturday, April 20, 2024
Homeराज्यShaista and Guddu Muslim: एक साथ हैं अतीक की पत्नी शाइस्ता और...

Shaista and Guddu Muslim: एक साथ हैं अतीक की पत्नी शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम, शाइस्ता की जान बचाने के लिए बमबाज का बड़ा प्लान

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ हत्याकांड (atique ashraf murder case) के बाद पुलिस के आगे सबसे बड़ा सवाल ये है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) कहां हैं। शाइस्ता न तो बेटे की मिट्टी पर आई और न ही पति अतीक और देवर अशरफ के जनाजे में शामिल हुई। दोनों की तलाश में यूपी पुलिस और STF खाक छान रही है। शाइस्ता की तलाश में कौशांबी जिले में गंगा के तराई इलाको में बुधवार को छापेमारी की गई। पल्हाना और नौगीरा गांव में पुलिस ने ड्रोन की मदद से सर्च ऑपरेशन भी चलाया।

गुड्डू मुस्लिम, 5 लाख का इनामी

शाइस्ता को सरेंडर कराने की फिराक में गुड्डू मुस्लिम

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि शाइस्ता परवीन गंगा के तराई इलाके के गांव में छिपी हुई है। बताया जा है कि अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्ता परवीन केवसाथ 5 लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम भी मौजूद है। यूपी STF को चकमा देने के लिए गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) सहयोगियों से संपर्क कर रहा है औरवमोबाइल को दूसरे गुर्गे को देकर अन्य राज्यों में भेज रहा है। ताकि STF यहां-वहां भागती रहे।

गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता

शाइस्ता को दूसरे राज्य में सरेंडर कराने की फिराक में बमबाज

दरअसल खबर है कि गुड्डू STF को इसलिए छका रहा है ताकि वो शाइस्ता किसी दूसरे राज्य में सुरक्षित ले जाकर सरेंडर करा सके। बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम को यूपी पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसीलिए वो शाइस्ता को दिल्ली या फिर गुजरात में सरेंडर कराने की फिराक में है।

शाइस्ता की अरबों की प्रॉपर्टी जब्त करने की तैयारी में STF

अतीक के काले कारोबार की एक-एक जानकारी शाइस्ता परवीन के पास है। खबर है कि अब शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम ही पूरा कारोबार देख रहे हैं। STF को जांच के दौरान जानकारी मिली है कि शाइस्ता के पास अरबों रुपए का रियल स्टेट का कारोबार है, जो प्रयागराज, दिल्ली-एनसीआर से लेकर हरियाणा तक फैला हुआ है। शाइस्ता के भाई फारुख और जैकी के नाम पर भी चार रियल स्टेट कंपनियां हैं, जो गुरुग्राम में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular