Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यSupreme Court's decision in favor of AAP: केजरीवाल के मंत्री ने CJI...

Supreme Court’s decision in favor of AAP: केजरीवाल के मंत्री ने CJI को बताया हीरो, लोगों ने लिए जमकर मजे, जानिए सुप्रीम कोर्ट की शान में क्यों कसीदे गढ़ रही आप

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के एक फैसले ने आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का दिन बना दिया। खासकर सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) आज फूले नहीं समा रहे हैं। दिल्ली (Delhi) में सीएम (CM) और उपराज्यपाल (Lt. Governor) की तनातनी (Tension) तो किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में सुप्रीम कोर्ट ने आज गुरुवार को ये कह दिया कि अफसरों के ट्रांसफर पोस्टिंग (Transfer Posting of Officers) का फैसला करना दिल्ली सरकार (Delhi Government) का अधिकार है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने आम आदमी पार्टी को गदगद कर दिया है।

अफसरों के ट्रांसफर का अधिकार दिल्ली सरकार का: SC

केजरीवाल ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया तो केजरीवाल के मंत्री सौरभ भारद्वाज (Minister Saurabh Bhardwaj) ने तो CJI (Chief Justice of India) को हीरो (Hero) तक कह दिया।

मंत्री सौरभ भारद्धाज ने शेयर की CJI की तस्वीर, बताया हीरो

डीवाई चंद्रचूड़, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया कि अबतक फिल्मों में दूसरे किरदारों में हीरो देखे गए हैं। मगर आज से जज साहब के किरदार में भी हीरो दिखा सकेंगे। सौरभ भारद्वाज के इस ट्वीट के बाद लोग आम आदमी पार्टी के खूब मजे ले रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं। ये बात तो ठीक है लेकिन आप तो यू-टर्न के भी माहिर हैं।

तो एक यूजर ने लिखा है कि एक फैसला खिलाफ आने दीजिए। फिर देखिए विलेन बताने और बिके हुए बोलने में देर नहीं करेंगे।

एक सोशल मीडिया यूजर ने सीएम केजरीवाज को ही विलेन बता दिया और बंगले की मरम्मत को लेकर करोड़ों खर्च करने को लेकर निशाना साधा।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने आम आदमी पार्टी को चापलूस पार्टी बताया तो कोई गिरगिट का अवतार बताता नजर आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular