Tuesday, July 23, 2024
Homeराज्यThreat to Sanjay Raut: सांसद संजय राउत को जान से मारने की...

Threat to Sanjay Raut: सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी, जानिए किस गैंग ने कहा ‘सलमान और तू मूसेवाला जैसे फिक्स’

उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना नेता और महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। दावा है कि संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा हस्र करने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि मैसेज में कहा गया है कि

मार दूंगा, हिन्दू विरोधी। तू दिल्ली में मिला तो तुझे AK-47 से उड़ा दूंगा। मूसेवाला हो जाएगा। सलमान और तू फिक्स

ये धमकी लॉरेंस बिश्नोई के नाम से दी गई है। जो कि टैक्स मैसेज के रूप में व्हाट्सएप पर मिली है।

संजय राउत ने धमकी को लेकर क्या कहा?

धमकी मिलने के बाद संजय राउत ने कहा कि ऐसा मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इस बारे में ज्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है, इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि ये एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि मैं डरूंगा नहीं।

सांसद संजय राउत ने पुलिस कमिश्नर को दी जानकारी

सांसद संजय राउत ने धमकी की जानकारी मुबंई पुलिस कमिश्नर को दी है। इससे पहले सांसद ने डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कुछ दिन पहले ही सलमान खान को भी धमकी दी गई थी।

इससे पहले एक इंटरव्यू में जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि सलमान खान को मारना ही उसके जीवन का लक्ष्य है। उसने ये भी बताया था कि वो 4-5 साल से सलमान खान को मारना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular