Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यUmesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के करीबी जर्रार अहमद का एनकाउंटर,...

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के करीबी जर्रार अहमद का एनकाउंटर, देखिए पुलिस की गोली से कैसी हुई हालत

फतेहपुर: उमेश पाल मर्डर केस के बाद चर्चा में आया इनामी बदमाश जर्रार अहमद पुलिस के निशाने पर आ गया। माफिया अतीक अहमद के करीबी बदमाश जर्रार के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें हिस्ट्रीशीटर को गोली लग गई। ये मुठभेड़ कु्ल्ली गांव के जंगल में बाले बाबा की मजार के पास हुई। रविवार सुबह पौने 5 बजे ये इलाका गोलियों से गूंज उठा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

25 हजार का इनामी है हिस्ट्रीशीटर जर्रार अहमद

पुलिस का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर जर्रार अहमद 25 हजार का इनामी था। उसके पास से राइफल और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। SP राजेश कुमार के मुताबिक मुठभेड़ में घायल हिस्ट्रीशीटर जर्रार अहमद, उसके पिता और बड़े भाई का अतीक अहमद के घर आना-जाना था। खखरेरु पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेड़ के दौरान जर्रार अहमद को पकड़ लिया।

अतीक अहमद के शार्प शूटर पर बढ़ा इनाम

पूर्व विधायक राजूपाल हत्याकांड में 18 साल से फरार चल रहे अतीक अहमद के शार्प शूटर अब्दुल कवी पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। पहले उस पर 50 हजार का इनाम था। कौशांबी के SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में कटैया गांव में सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने कई घरों की तलाशी ली। पुलिस को लाइसेंसी राइफल, बंदूक, कारतूस और धारदार हथियार बरामद हुआ। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular