Tuesday, April 23, 2024
Homeराज्यUmesh Pal Murder Case: अतीक गैंग की आई शामत, चकिया इलाके में...

Umesh Pal Murder Case: अतीक गैंग की आई शामत, चकिया इलाके में गरजा बुलडोजर, अगला नंबर किसका?

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद बाहुबली अतीक अहमद गैंग की शामत आ गई है। एक तरफ अतीक के गुर्गे एनकाउंटर में ढेर हो रहे हैं, आरोपियों की तलाश में छापेमारी हो रही है। तो दूसरी तरफ बाबा का बुलडोजर भी गजरने लगा है। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक के गुर्गों के यहां बुलडोजर चलाया जा रहा है। सबसे पहले पुलिस प्रशासन और पीडीए की टीम जफर अहमद के घर पहुंची है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद है, किसी को भी घर के आसपास फटकने की इजाजत नहीं है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल के हत्यारे जफर अहमद के घर में ही छिपे हुए थे और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी घर में रह रही थी।

‘अवैध तरीके से बनाया गया था घर’

जफर अहमद का घर प्रयागराज के चकिया इलाके की गली में मौजूद है, जहां पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। पुलिस-प्रशासन के मुताबिक घर अवैध तरीके से बनाया गया है, इसीलिए इसे तोड़ा जा रहा है। सबसे पहले घर के गेट को तोड़ा गया है। 200 स्क्वेयर मीटर में बने इस घर की कीमत सवा 3 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। खबर है कि पुलिस को यहां से हथियार भी बरामद हुए हैं।

जफर का घर जमींदोज, अगला नंबर किसका?

घटनास्थल पर एक नहीं कई बुलडोजर पहुंचे, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रशासन की ये कार्रवाई बड़े पैमाने पर हो सकती है। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता का भी नाम उमेश पाल की हत्या के मामले में FIR में दर्ज है। अतीक का दूसरा घर चकिया इलाके में ही हुआ करता था, जिस पर पहले ही बुलडोजर चल चुका है। इसीलिए अतीक की पत्नी इस घर में रह रही थी। उमेश पाल की हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को अरबाज नाम के शख्स को एनकाउंटर में मार गिराया था और मुस्लिम हॉस्टल से अदाकत खान नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular