Sunday, July 21, 2024
Homeराज्यUmesh Pal Murder Case: उमेश पाल शूटआउट केस का नया वीडियो, देखिए...

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल शूटआउट केस का नया वीडियो, देखिए आखिरी सांस तक शूटर्स से कैसे भिड़ते रहे

प्रयागराज में हुए उमेश पाल शूटआउट केस का एक और वीडियो सामने आया है। 43 सेकेंड का वीडियो उमेश पाल के घर की गली का है, जहां पर शूटआउट की वारदात को अंजाम दिया गया। वीडियो में उमेश पाल गोली लगने के बाद भी शूटर से भिड़ते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला शूटर माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद है। पहले उसने उमेश पाल को गली में ही पकड़ लिया और फिर उसके सिर पर गोली मारने की कोशिश की।

दोनों के बीच हाथापाई होती है, जिसकी वजह से असद उमेश के सिर पर गोली नहीं पार पाता। उमेश पाल असद के चंगुल से निकलकर गली में एक मकान में घुसने की कोशिश करते हैं, मगर पीछे से असद उन्हें गोली से छलनी कर देता है। इस दौरान एक लड़की भी वहां भागते हुए जाती है, मगर गोलियों की आवाज सुनकर वो डर जाती है और फिर वहां से वापस भाग आती है। वीडियो में गोली लगने से जख्मी गनर राघवेन्द्र भी गली में भागता हुआ नजर आ रहा है। तभी पीछे से उस पर बम से हमला हो जाता है, बताया जा रहा है कि बम से हमला करने वाला गुड्डू मुस्लिम है।

ये हत्याकांड 24 फरवरी को हुआ था। जिसमें वकील उमेश पाल और दो सरकारी गनरों की दिनदहाड़े गोली और बम मारकर हत्या कर दी गई थी।

अतीक के खास गुर्गे गुड्डू को STF ने उठाया

STF ने कौशांबी के नेवारी गांव में दबिश देकर अतीक अहमद के गुर्रे महमूद उर्फ गुड्डू रायफल को उठा लिया। बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के बाद 3 संदिग्ध लोग उसके घर पर ठहरे थे। STF ने उन तीनों को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि 3 लोग कार से नेवारी गांव आए थे और गुड्डू रायफल के यहां ठहरे थे। जहां STF गांव में आई तो तीनों जंगल में छिप गए थे।

2 शूटर मारे गए, बाकियों का कोई पता नहीं

प्रयागराज में कुछ दिन पहले 2 शूटरों को मार गिराया गया था। मगर बाकियों का कोई सुराग नहीं है। बताया जा रहा है कि अतीक अहमद का तीसरा बेटा असद बहराइच के रास्ते नेपाल भाग गया है। हालांकि कुछ रिपोर्ट में दावा ये भी किया जा रहा कि वो गुजरात में है। ऐसे ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम के पश्चिमी यूपी में छिपे होने की बात सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related Posts

Most Popular